Rihanna flaunt baby bump in black sheer dress in paris fashion week

पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) जो करती हैं वही स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया है कि फैशन सेंस के मामले में उनका कोई जोड़ नहीं है. पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में रिहाना ने दुनिया को दिखा दिया कि प्रेग्नेंसी में भी फैशन गेम के मामले में वो नंबर वन हैं. पेरिस फैशन वीक में रिहाना ने अपने लिए बिल्कुल बोल्ड आउटफिट चुना जिसमें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वो बहुत एलिगेंट और ग्रेसफुल लग रही थीं. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

रिहाना पेरिस फैशन वीक के डियॉर (Dior) शो में ब्लैक बिकिनी में पहुंची. इसके ऊपर उन्होंने ब्लैक शीयर ड्रेस पहन रखा था. साथ ही उन्होंने ब्लैक लेदर बूट, लेदर जैकेट और एसेसीरिज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही आधे बालों को बांधकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए रिहाना इस आउटफिट में जंच रही थी. उन्होंने इस आउटफिट को खूबसूरती के साथ कैरी किया था. वहां मौजूद सभी फोटोग्राफर्स समेत हर किसी की नजर रिहाना पर ही टिक गई थी.

Rihanna flaunt baby bump in black sheer dress in paris fashion week

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वो बहुत एलिगेंट और ग्रेसफुल लग रही थीं. (फोटो साभार: against_all_oddzz/instagram)

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि वो अपनी प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर इंज्वॉय कर रही हैं. इसके पहले भी कई बार रिहाना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फैशन वीक से लेकर स्ट्रीट वॉक करते हुए भी नजर आई हैं. हर मौके पर वो बेहद ग्लैमरस और स्टाईलिश लगती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में पहले कहा भी था कि प्रेग्नेंसी के दौरान फैशन के साथ एक्सपेरीमेंट करना मजेदार है. लेकिन इसे वो एक बड़ी चुनौती भी मानती हैं.

उन्होंने कहा था, ‘मुझे ये पसंद है और मैं इसे भरपुर इंज्वॉय करती हूं. मुझे अच्छा लगता है और मुझे नहीं लगता कि बेबी बंप को छिपाने की जरुरत है. मुझे थोड़ा चबी महसूस होता है पर जो भी है ये बेबी है. इस वक्त मुझे सेक्सी दिखना पसंद है. जब महिलाएं प्रेग्नेंट होती हैं तो उन्हें सेक्सी स्टाइल को छिपाने के लिए कहा जाता है लेकिन मैं इस पर यकीन नहीं करती.’

Tags: Hollywood stars, Rihanna

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *