Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoors untitled film to release in Holi 2023

1 of 1

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoors untitled film to release in Holi 2023 - Bollywood News in Hindi




रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन की आने वाली फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फैंस को उन्हें पर्दे पर देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को होली, यानी 8 मार्च, 2023 तक आगे बढ़ाने का फैसला किया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो पहले अगले साल गणतंत्र दिवस, यानी 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी।
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म, जिसके कुछ हिस्सों की शूटिंग दिल्ली में हुई थी, को फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। जब से दिसंबर 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी, तब से शूटिंग और इसकी रिलीज नोवेल कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित होती रही। नवंबर 2021 में, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म 26 जनवरी, 2023 को प्रदर्शित की जाएगी। हालांकि, रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म अब 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म बुधवार को रिलीज होगी, यह दर्शाता है कि निर्माता एक और छुट्टी सप्ताहांत – होली सप्ताहांत को भुनाने की उम्मीद कर रहे हैं।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म की नई रिलीज डेट साझा की। उन्होंने लिखा, रणबीर-श्रद्धा: होली 2023 रिलीज फाइनल… लव रंजन की अगली फिल्म – जिसका शीर्षक अभी नहीं है- सिनेमाघरों में 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी होली… सितारे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर… इससे पहले, यह घोषणा की गई थी कि लव रंजन निर्देशित फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह घोषणा करते हुए कहा था, रणबीर – श्रद्धा: गणतंत्र दिवस 2023 अंतिम … लवरंजन की अगली फिल्म – जिसका शीर्षक अभी तक नहीं है – 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। यह लव रंजन के साथ उनकी पहली फिल्म है। कथित तौर पर, फिल्म निर्माता बोनी कपूर रोमांटिक कॉमेडी में रणबीर के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। संयोग से यह बोनी कपूर का बॉलीवुड में डेब्यू होगा। डिंपल कपाडिय़ा को रणबीर की मां की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। लव रंजन को प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस बीच रणबीर कपूर जल्द ही शमशेरा और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoors untitled film to release in Holi 2023

Leave a Comment

Your email address will not be published.