Oneplus Nord 3 Launch Date This Smartphone Comes With 150w Fast Charging Support And These Features

वनप्लस ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Oneplus NOrd CE 2 लॉन्च किया था. अब कंपनी अपनी नॉर्ड सीरीज का एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. यह स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 3 हो सकता है. वनप्लस नॉर्ड 3 को 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है. नया वनप्लस फोन वनप्लस नॉर्ड 2 की अगली जेनरेशन होने की उम्मीद है जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। पिछले साल के मॉडल में Warp Charge 65 (65W) चार्जिंग टेक्नोलॉजी थी जिसे 30 मिनट में बैटरी को जीरो से 100 फीसदी तक चार्ज करने के लिए रेट किया गया है।

इस हफ्ते की शुरुआत में MWC में, वनप्लस की सिबलिंग कंपनी रीयलमी ने अपने 150W SuperVOOC चार्जिंग स्टैंडर्ड की घोषणा की, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 15 मिनट में 4,500mAh की बैटरी को फुल चार्ज कर देता है. Realme ने अपना 150W चार्जिंग मानक भी पेश किया जिसे वह 150W UltraDart चार्ज कहता है. रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड 3 रीयलमी जीटी नियो 3 पर बेस हो सकता है. जिसे एमडब्ल्यूसी 2022 में कंपनी 150W चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ घोषित किया गया था. इसके अलावा यह एक 5जी स्मार्टफोन होगा. साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है.

वनप्लस ने अभी तक वनप्लस नोर्ड 3 के बारे में किसी भी डिटेल की पुष्टि नहीं की है। लेकिन फिर भी, स्मार्टफोन निर्माता ने जुलाई 2020 में वनप्लस नॉर्ड के लॉन्च के बाद से साल में एक बार एक नया नॉर्ड फ्लैगशिप पेश करने का रिकॉर्ड बनाए रखा है. पिछले दो साल में वनप्लस के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को देखते हुए वनप्लस नॉर्ड 3 जुलाई में आ सकता है.

वनप्लस नॉर्ड सीरीज जिसमें नियमित वनप्लस नॉर्ड और वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ-साथ वनप्लस नॉर्ड सीई और वनप्लस नॉर्ड एन मॉडल शामिल थे, ने हाल ही में ब्रांड के दावे के अनुसार 10 मिलियन यूनिट की बिक्री को पार किया. 

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप यूजर्स को जल्द मिल सकते हैं इतने नए फीचर, जानिए कैसे होगा यूजर्स को फायदा

यह भी पढ़ें: होली पर अपने कीमती फोन को रंग और पानी से बचाएं! अपनाएं ये टिप्स

Leave a Comment

Your email address will not be published.