Lock Upp Shivam flirting Sara Babita Phogat tells Wrestling Moves to House Inmates see video ss

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में ड्रामा,प्यार और इमोशन्स सब देखने को मिल रहा है. पहले दो दिन की तनातनी के बाद अब जेल में कैदियों के दिल धड़कने लगे हैं. वहीं, देश में अपने दंगल से पहचान बना चुकीं रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने जेल के अंदर अखाड़ा बना दिया है. उन्होंने जेल में अपने साथ बंद कैदियों को कुश्ती की बारिकियां सिखाईं. शो के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए हैं, जिनको लोग पसंद कर रहे हैं.

शिवम लड़ा रहे हैं सारा से नैन
टीवी सीरियल्स से काफी समय से दूर एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) भी कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में कैद हैं. हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया, जिसमें शो के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा एक्ट्रेस सारा खान से अपने दिल की बातों को कहते नजर आए और उन्हें बताया कि वह उन्हें कितना प्यार करते हैं.

वीडियो में शिवम और सारा दोनों एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शिवम कहते हैं, ‘क्या यार सारा, तुमने मेरी लाइफ ऐसी कर दी है क्या बताऊं. हम बिकते रहे तुम्हारे शहर में किताबों की तरह, तुम्हें पढ़ने की फुर्सत ही न मिली.’ शिवम की बातों का सारा जवाब देती हैं और कहती हैं, ‘मुझे पढ़ना तो बहुत पसंद है.’


शिवम ने मोहब्बत का किया इजहार
शिवम आगे कहते हैं, ‘हमें क्या पता था कि हमें इनसे मोहब्बत हो जाएगी, हमें तो सिर्फ इनका मुस्कुराना अच्छा लगा था. ये सुन सारा उनसे पूछती हैं, ‘ऐसे ही हो या ये कैरक्टर बनाकर आए हो?’ इसके बाद शिवम उनसे ये भी कहते नजर आ रहे हैं, ‘मैं तुम्हें सच में प्यार करता हूं.’


बबीता फोगाट ने कैदियों के सिखाए कुश्ती के दांव पेंच
वहीं, दंगल गर्ल बबीता फोगाट भी जेल के अंदर बाकी कैदियों के साथ कुश्ती के दांव पेंच करती नजर आई. उन्होंने अपनी कैदी साथियों के कुश्ती की बारिकियों को सिखाया. बबीता खेल के बेसिक मूव बताती हैं और यह सिखाते-सिखाते वह पूनम पांडे को उठा लेती हैं और जब तक वह संभल पातीं उन्हें उठाकर पलट देती हैं. इसके बाद घर वाले उन्हें सलाम करते नजर आए.

Tags: Babita phogat, Kangana Ranaut

Leave a Comment

Your email address will not be published.