Lock Upp Kangna Ranaut takes on Poonam pandey for promoting adult films ps

मुंबईः बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह कभी अपने मन की बात रखने में पीछे नहीं हटतीं. अब कंगना रनौत अपने नए रियलेटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) को लेकर सुर्खियों में हैं. कंगना के शो (Kangana Ranaut’s Show Lock Upp) में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने भी एंट्री ली है. जिनका प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था. प्रोमो वीडियो में पूनम अपने जाने-पहचाने बोल्ड अवतार में नजर आई थीं. अब पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक और प्रोमो वीडियो जारी किया गया है. जो अब चर्चा में छा गया है.

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लॉकअप के साथ रियेलिटी शो की दुनिया में कदम रखा है और अपने शो के लिए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट चुने हैं. इन्हीं कंटेस्टेंट में से एक हैं पूनम पांडे, जिनका सोशल मीडिया अकाउंट उनके बोल्ड वीडियोज से भरा पड़ा है. मेकर्स द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में कंगना रनौत पूनम पांडे से इन्हीं वीडियोज को लेकर सवाल कर रही हैं.

कंगना को इस प्रोमो वीडियो में पूनम पांडे पर तीखे सवाल करते देखा जा सकता है. वह पूनम से पूछती हैं- ‘क्या आप मानती हैं कि आप एडल्ट फिल्में बनाती हैं और उन्हें प्रमोट करती हैं.’ सवाल के जवाब पर पूनम ने कहा- ‘आज तक मैंने जितने वीडियोज बनाए हैं या फोटो क्लिक किए गए हैं, उससे मैंने किसी तरह का कानून नहीं तोड़ा है. लोग अगर फेक लोगों से प्यार कर सकते हैं तो उम्मीद है कि रियल से भी करेंगे.’

बता दें, जब से लॉकअप का ट्रेलर जारी हुआ है, इसकी तुलना लगातार सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस से की जा रही है. हालांकि, मेकर्स का कहना है कि यह शो बिग बॉस की तुलना में काफी अलग है. शो में कंटेस्टेंट्स को लग्जरी लाइफ नहीं मिलेगी. यही नहीं, कंटेस्टेंट्स को कंगना के दिए चैलेंजेस का सामना भी करना होगा और हर दिन एक नई चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

Tags: Kangna Ranaut, Poonam Pandey

Leave a Comment

Your email address will not be published.