Kundali bhagya 1st march update preeta brings mahesh home

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 1st march Update) में 1 मार्च, मंगलवार को दिखाया गया कि प्रीता कहती है कि महेश को सबके साथ रहना चाहिए लेकिन पृथ्वी कहता है कि महेश की मानसिक हालत ठीक नहीं है इसलिए डॉक्टर के कहे अनुसार उसे बेसमेंट में रहना चाहिए. प्रीता करण से महेश को उसके कमरे से घर लेकर आने के लिए कहती है और कहती है कि वो निश्चित रूप से वो परिवार के साथ एडजस्ट कर जाएगा.

बाकी सब भी उसे ऐसा करने के लिए कहते हैं और बेसमेंट से घर तक लेकर आते हैं. नताशा प्रीता से पूछती है कि उसे क्यों परिवार की चिंता होती है? प्रीता उससे कहती है कि वो काम से काम रखे और वो जो चाहे कर सकती है. वो महेश को कमरे में ले जाते हैं. पृथ्वी ऐसे व्यवहार करता है जैसे वो महेश की कितनी चिंता करता है लेकिन वो प्रीता को गलत साबित करना चाहता है. वो कमरे से बाहर जाता है और यह याद करते हुए राहत की सांस लेता है कि महेश जल्द ठीक नहीं होगा क्योंकि ड्रग्स का असर बना रहेगा.

प्रीता सोचती है कि पृथ्वी के साथ फाइट आसान नहीं होगा लेकिन वो जीत के रहेगी. वो सोचती है कि पृथ्वी उसके प्लान को खत्म करने की पूरी कोशिश करेगा. इसलिए वो सोचती है कि उसे कुछ अलग करना होगा. पृथ्वी जाकर प्रीता को कहता है कि महेश एक मरीज है इसलिए वो जानता है कि उसे बेसमेंट में रहना चाहिए.

प्रीता पृथ्वी से कहती है कि पागल वो है महेश नहीं. करण महेश को पानी देता है और पृथ्वी प्रीता से कहता है कि उसका फैसला गलत है. पृथ्वी करण से कहता है कि प्रीता का फैसला गलत है और मोना को फ्रेम किया गया था. करण कहता है कि प्रीता सही है. शर्लिन कहती है कि प्रीता महेश को कभी चोट नहीं पहुंचाएगी.

कृतिका वहीं कहती है कि वो प्रीता पर विश्वास करती थी लेकिन अब वो नहीं करती. करीना भी प्रीता को दोषी ठहराती है तो वहीं राखी रोने लगती है. प्रीता महेश के लिए खाना बनाती है. प्रीता कहती है कि वो चाहती है कि महेश सबके साथ रहे ताकि वो ठीक हो सके. मोना की तरह कोई और भी महेश को दवाइयां दे सकता है. राखी कहती है कि वो प्रीता पर भरोसा करती है और वो जो करेगी सही होगा.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

Leave a Comment

Your email address will not be published.