isha koppikar reveals she was thrown out of film because she refuse to meet hero alone।एक्टर ने मुझे अकेले मिलने बुलाया, नहीं पूरी की डिमांड तो फिल्म से निकाला: ईशा कोप्पिकर

 ईशा कोप्पिकर- India TV Hindi
Image Source : INST/ISHA_KONNECTS
 ईशा कोप्पिकर

Highlights

  • बड़े पर्दे से ईशा काफी लंबे समय से दूर हैं
  • कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट्स में ईशा नजर आ चुकी हैं

समय-समय पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर एक्ट्रेसेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसी क्रम में अब एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा किया उन्हें एक एक्टर ने अकेले मिलने के लिए बुलाया और एक्ट्रेस ने उसके ऑफर को रिजेक्ट की दिया तो बाद वह फिल्म से बाहर हो गईं।

बड़े पर्दे से ईशा काफी लंबे समय से दूर हैं। हालांकि, कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट्स में ईशा नजर आ चुकी हैं। हाल ही में ईशा ने अपनी पर्सनल लाइफ, स्ट्रगल और कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। 

ईशा कोप्पिकर ने एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा, ‘यह सन 2000 की बात है। मुझे एक नए प्रोड्यूसर ने मिलने बुलाया। वह हीरो के संपर्क में रहता थाl मुझे पता नहीं था। उसके कहने पर मैंने अभिनेता से बात की। उसने मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया। तब उसपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप नहीं लगा था। उन्होंने मुझे बिना अपने स्टाफ के आने के लिए कहा। मैंने अपने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं अपने प्रतिभा के कारण यहां पर हूं। मुझे बाद में फिल्म से निकाल दिया गया।’

ईशा कोप्पिकर ने खुद को बकवास लड़की करार देते हुए कहा- “मैं एक बकवास अभिनेत्री हूं जिसे डराने-धमकाने के रूप में गलत समझा जाता है और इसी कारण से कुछ प्रोजेक्ट्स से हाथ थो बैठी हूं। मैं यहां अपने काम के लिए हूं। अगर मैं तुम्हें पसंद करती हूं, तो मैं तुमसे बात करूंगी, अगर तुम मेरे साथ खिलवाड़ करते हो, तो शुभकामनाएं। मेरे इस रवैये के कारण मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट खो दिए हैं।”

आपको बता दें कि ईशा की शादी टिमि नारंग से हुई है।  ईशा कोप्पिकर फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रही हैं। ईशा कोप्पिकर ‘फिजा’ ‘ डरना मना है, कयामत, दिल का रिश्ता, पिंजर, मैंने प्यार क्यों किया, डॉन और कृष्णा कॉटेज सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published.