Irfan Khan Have Seen On Mumbai Airport Media Pictures Hindi Medium 2 Cancer Face London Treatment | मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए इरफान खान, मीडिया को देखते ही छिपाया चेहरा

मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए इरफान खान, मीडिया को देखते ही छिपाया चेहरा



इरफान खान काफी समय से कैंसर से जूझ रहे हैं. हालांकि, हाल ही में वो भारत वापस लौट आए थे. वो काफी वक्त से अपना इलाज लंदन में करवा रहे थे. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनकी बीमारी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. लेकिन अब इरफान की एक तस्वीर सामने आई है.

मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए इरफान

इरफान खान इन दिनों भारत में है. इसका एक जीता जागता सबूत सामने आया है. उन्हें पपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान खान मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हाल ही में नजर आए थे. वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने जैसे ही उन्हें पहचाना और तस्वीर लेना शुरू किया, इरफान ने उनसे मुंह फेर लिया. इसी वजह से कैमरे में इरफान के केवल बैक की ही तस्वीरें कैद हो सकीं. इरफान एयरपोर्ट पर मिलिट्री पैंट, व्हाइट पिंक शर्ट और हैट में नजर आए. उन्होंने चेहरे को छिपाने के लिए कपड़ा बांध रखा था.

Irfan Khan

हिंदी मीडियम 2’ की कर सकते हैं शूटिंग शुरू!

आपको बता दें कि, काफी समय से ये खबरें आ रही हैं कि इरफान खान जल्द ही ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. ये फिल्म साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की सीक्वल फिल्म है.

Irfan Khan

Leave a Comment

Your email address will not be published.