Ireland Indian Student Who Tried To Take Selfie From High Rock Died After His Feet Slipped As | आयरलैंड: ऊंची चट्टान से सेल्फी के चक्कर में भारतीय छात्र ने गंवाई जान

आयरलैंड: ऊंची चट्टान से सेल्फी के चक्कर में भारतीय छात्र ने गंवाई जान



उटपटांग जगहों पर सेल्फी लेने का खुमार इस कदर लोगों पर छाया रहता है कि कई बार वे अपनी जान की परवाह भी नहीं करते. पिछले कुछ सालों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें ऐसी उटपटांग जगहों पर सेल्फी लेने के दौरान लोगों ने अपनी जान गंवा दी, लेकिन फिर भी कई लोग इन हादसों से सबक नहीं लेते और दोबारा ऐसी हरकते करते रहते हैं.

हाल ही में एक और मामला सामने आया है जिसमें सेल्फी लेने के दौरान एक और शख्स की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये शख्स एक उंची चट्टान से सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. ‘द आयरिश सन’ की खबर के मुताबिक ये शख्स 20-25 साल का भारतीय छात्र था और  डबलिन में पढ़ाई करता था. घटना आयरलैंड की है.

जानकारी के मुताबिक वह शुक्रवार दोपहर मशहूर पर्यटन स्थल ‘क्लिफ्स ऑफ मदर इन काउंटी क्लेयर’ में घूम रहा था, तभी विजिटर सेंटर के निकट यह घटना हुई.  बताया जा रहा है कि वो एक ऊंची चट्टान पर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन तभी उसका पैर फिसला और वो नीचे गिर गया. इस हादसे उसकी मौत हो गई. छात्र की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

(भाषा से इनपुट)

Leave a Comment

Your email address will not be published.