IPL 2022 can Gujarat Titans bring Suresh Raina after jason roy exit

नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) से रिलीज किए जाने के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल ऑक्‍शन 2022 (IPL 2022) में अनसॉल्‍ड रहे. नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें कोई दिलचस्‍पी नहीं दिखाई, मगर अब सोशल मीडिया पर रैना की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो आईपीएल के इस सीजन में डेब्‍यू करने जा रही फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के नाम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. जिसके बाद कहा जाने लगा है सुरेश रैना की आईपीएल 2022 में एंट्री होने वाली है और गुजरात टाइटंस में उन्‍हें जगह मिल सकती है.

गुजरात टाइटंस में उनकी एंट्री पर अटकलें आखिर क्‍यों लगाई जाने लगी? इसके पीछे वजह इंग्लिश सलामी बल्‍लेबाज जेसन रॉय है. दरअसल जेसन रॉय ने आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया. जिसके बाद रॉय की जगह पर रैना की टीम में एंट्री को लेकर फैंस की उम्‍मीदें बढ़ गई है और फैंस रैना की तस्‍वीर को टाइटंस के नाम वाली जर्सी के साथ एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

गुजरात की कप्‍तानी कर चुके हैं सुरेश रैना
दरअसल जेसन रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के चलते टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया. जेसन रॉय के विकल्‍प को लेकर सुरेश रैना के नाम पर ही आखिर क्‍यों होने लगी चर्चा? इसके पीछे वजह है कि रैना आईपीएल में गुजरात की फ्रेंचाइजी की कप्‍तानी कर चुके हैं.

विराट कोहली ने टीम इंडिया को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, रवींद्र जडेजा ने की शानदार गेंदबाजी

स्‍पॉट फिक्सिंग के चलते जब राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर 2 साल के लिए बैन लगाया गया था. उस समय 2 साल के लिए गुजरात लायंस की आईपीलए में एंट्री हुई थी. रैना ने लायंस की कप्‍तानी की थी. इसी वजह से जेसन रॉय के नाम वापस लेने के बाद सुरेश रैना के नाम पर फैंस चर्चा करने लगे. गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पंड्या की अगुआई में आईपीएल में उतरेगी. टीम में राशिद खान, मोहम्‍मद शमी, शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

Tags: Gujarat Titans, IPL, Jason Roy, Suresh raina

Leave a Comment

Your email address will not be published.