India vs ireland India play 2 match T20I series in June 2022 against Ireland

नई दिल्‍ली. आयरलैंड में इस साल बड़ी टीमों का मेला लगेगा और भारतीय टीम भी जून में आयरलैंड (India vs Ireland) जाएगी. जहां टीम इंडिया को मेजबान के साथ 2 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. आयरलैंड की टीम 2 महीने से भी अधिक समय में भारत, न्‍यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्‍तान के साथ 15 मैच खेलेगी. आयरलैंड के सीजन ऑफ स्‍टार्स की शुरुआत 26 जून से होगी. क्रिकेट आयरलैंड ने शेड्यूल जारी कर दिया है.

आयरलैंड के सीजन ऑफ स्‍टार्स का आगाज भारत दौरे के साथ होगा. आयरलैंड की टीम मलाहाइड में 26 जून को भारत के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला खेलेगी. इसके बाद 28 जून को दूसरा और सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा.

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज आईसीसी वर्ल्‍ड कप सुपर लीग का हिस्‍सा 
भारत के बाद आयरलैंड की टीम 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए न्‍यूजीलैंड की मेजबानी करेगी. 10 जुलाई को आयरलैंड न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच से अपने अभियान का आगाज करेगा. इसके बाद 12 और 15 जुलाई को दूसरा और तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 18 जुलाई से 22 जुलाई के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

रोहित शर्मा के 3 ट्वीट देखकर युजवेंद्र चहल ने पूछा- सब ठीक है न भइया, फैंस बोले- अकाउंट हैक हो गया

IPL में होने वाली है सुरेश रैना की एंट्री, गुजरात टाइटंस में मिल सकती है जगह, क्या है वायरल मैसेज की सच्चाई

13 मैच आयरलैंड में खेले जाएंगे, जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज ब्रिस्‍टल में खेली जाएगी. आयरलैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी वर्ल्‍ड कप सुपर लीग का हिस्‍सा होगी. वहीं अफगानिस्‍तान के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज को फिलहाल अंतिम रूप दिया जा रहा है और जल्‍द ही बोर्ड इसकी तारीख और स्‍थान का ऐलान करेगा.

Tags: Ireland, Team india

Leave a Comment

Your email address will not be published.