Hollywood star Sean Penn walked to Poland border from Ukraine on foot shares picture pr

Russia Ukraine War: रूस ने शांतिवार्ता बेनतीजा रहने के बाद इंसान को भाप में बदलने वाले वैक्यूम बम का इस्तेमाल शुरू कर दिया है. मंगलवार को यूक्रेन की राजधानी कीव और खारकीव पर ताबड़तोड़ बमबारी हुई. कीव पर कब्जा करने के लिए आतुर रूसी सेना के हमलों से बचने के लिए लोग पोलैंड, रोमानिया, हंगरी और स्लोवाकिया की ओर बढ़ रहे हैं. हॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर सीन पेन (Sean Penn) हाल ही में दिलेरी दिखाते हुए रूस के हमले पर डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग करने के लिए यूक्रेन की राजधानी कीव में थे. सीन पेन की बहादुरी दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी लेकिन कुछ ही दिनों बाद ही हॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर भी उन हजारों शरणार्थियों में शामिल हो गए, जिन्हें पैदल पोलैंड की तरफ पलायन करना पड़ा.

Sean Penn साथियों के साथ पैदल पोलैंड रवाना
61 साल के हॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर सीन पेन (Sean Penn) हाल ही में यूक्रेन की राजधानी कीव में वहां के हालात से दुनिया को रूबरू करवाने के लिए रूस-यूक्रेन के बीच चल रहे घमासान लड़ाई पर डॉक्यूमेंट्री बना रहे थे. उनकी इस जांबाजी के लिए काफी सराहना भी हो रही थी लेकिन बिगड़ते हालात के मद्देनजर सीन पेन को भी पैदल ही पोलैंड की तरफ रवाना होना पड़ा. इसकी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें बैकपैक के साथ और अपने व्हील वाले सूटकेस के साथ नजर आ रहे हैं. एक तरफ कारों की लंबी कतारे लगी हुई हैं.

सीन पेन को क्यों छोड़नी पड़ी कार ?
इस तस्वीर को ट्वीट कर सीन पेन ने कैप्शन में लिखा ‘मैं और मेरे दो साथी कार को सड़क के किनारे छोड़कर मीलों पैदल चलकर पोलिश बॉर्डर तक पहुंचें. फोटो में दिख रही इन सभी कारों में सिर्फ महिलाएं और बच्चे ही थे, बिना किसी सामान के’. हालांकि इस ट्वीट में ये नहीं बताया गया कि एकेडमी अवॉर्ड विनर एक्टर और उनके साथियों को अपना व्हीकल छोड़ने के लिए क्यों मजबूर किया गया.

(photo credit:Sean Penn/Twitter)

ये भी पढ़िए-‘Dear Putin अगर मैं आपकी मां होती…’ कहने वाली अमेरिकी एक्ट्रेस Annalynne Mcord हो रहीं ट्रोल, देखिए VIDEO

सीन पेन गुरुवार को कीव में आयोजित किए गए प्रेस ब्रीफिंग में शामिल हुए. उनकी बहादुरी के कारनामें के बारे में यूक्रेन के प्रेसिडेंट ऑफिस ने जारी एक स्टेटमेंट में बताया था कि सीन पेन उन लोगों में से हैं जो यूक्रेन को सपोर्ट कर रहे हैं. हमारा देश उनकी इस हिम्मत और ईमानदारी के लिए आभारी है. सीन पेन ने प्रधानमंत्री इरीना वीरेशचुक और जर्नलिस्ट और मिलेट्री के लोगों से मुलाकात की थी.

Tags: Hollywood stars, Russia ukraine war

Leave a Comment

Your email address will not be published.