Footballer Mason Greenwood Girlfriend Harriet Robson alleges Physical Abuse domestic violence

नई दिल्‍ली. दुनिया के बड़े फुटबॉल क्‍लबों में से एक मैनचेस्‍टर यूनाइटेड (Manchester United) के स्‍टार स्‍ट्राइकर मेसन ग्रीनवुड (Mason Greenwood) बड़े विवाद में फंस गए हैं. उन पर उनकी गर्लफ्रेंड हैरियट रॉबसन ने मारपीट ( domestic violence) और जबरन शारीरिक संबंध (physical abuse) बनाने का आरोप लगाया है. रॉबसन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट की स्‍टोरी पर कुछ तस्‍वीर, वीडियो और एक ऑडियो क्लिप शेयर की थी. फोटो में उनके नाक से खून बहता हुआ नजर आ रहा था, जबकि ऑडियो क्लिप में खुलासा हुआ कि 20 साल के मेनस उनसे जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे.

इसके बाद फोटो और ऑडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैंस का कहना है कि इस खिलाड़ी का करियर खत्‍म हो गया है. हालांकि इसके बाद रॉबसन ने अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट साफ कर दिया है. प्रोफाइल फोटो भी नहीं लगी हुई है.

मैनचेस्‍टर यूनाइटेड ने इस मामले पर कहा है कि उन्‍हें इसकी जानकारी मिली है और वे हिंसा का समर्थन नहीं करते. मेसन मैनचेस्‍टर यूनाइटेड की एकेडमी से ही निकले हैं और वे इंग्‍लैंड की जूनियर टीम की तरफ से भी फुटबॉल खेल चुके हैं.

दानिल मेदवेदेव ने टेनिस के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई, पिता इंजीनियर.. जानिए नडाल की नाक में दम करने वाले के बारे में सब-कुछ

रॉबसन ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘जो कोई भी जानना चाहता है कि मेसन ग्रीनवुड मेरे साथ क्‍या करता है’. उन्‍होंने कई तस्‍वीरें शेयर करके शरीर के अलग अलग हिस्‍सों में चोट के निशान दिखाए. ऑडियो में कथित तौर पर ग्रीनवुड को रॉबसन पर चिल्‍लाते हुए सुना जा रहा है, जिसमें वो उन्‍हें धमकी दे रहे हैं.

राफेल नडाल ने 13 साल बाद जीता ऑस्ट्रेलियन ओपन, इतिहास रचने के बाद बोले- सबसे इमोशनल मैचों में शुमार

2019 में क्‍लब की सीनियर टीम में डेब्‍यू करने वाले मेसन कुछ ही समय में टीम के स्‍टार खिलाड़ी बन गए. उन्‍होंने प्रीमियर लीग, चैंपियंस लीग, एफए कप और लीग कप को मिलाकर कुल 129 मैच खेले. जिसमें कुल 35 गोल किए.

Tags: Domestic violence, Manchester united

Leave a Comment

Your email address will not be published.