England batsman Jason Roy took a break from cricket, will stay away from county cricket- इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने लिया क्रिकेट से ब्रेक, काउंटी क्रिकेट से रहेंगे दूर

File photo of England batsman Jason Roy- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES
File photo of England batsman Jason Roy

Highlights

  • जेसन रॉय अब काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में सरे के लिए नहीं खेलेंगे
  • अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से अनिश्चितकालीन समय के लिए लेंगे ब्रेक
  • जेसन रॉय ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का किया था फैसला

इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग से हटने के बाद जेसन रॉय अब काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में सरे के लिए नहीं खेलेंगे।  31 वर्षीय खिलाड़ी ब्रिटेन में अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से अनिश्चितकालीन समय के लिए  ब्रेक लेंगे। महामारी की शुरुआत के बाद से, जेसन ने क्रिकेट खेलने के लिए दुनिया भर में और घर से दूर बायो बबल में काफी समय बिताया है। जेसन रॉय को गुजरात की टीम ने 2 करोड़ में खरीदा था।

रॉय ने कहा, “दो साल से अधिक समय तक COVID प्रतिबंधों और बायो बबल में रहने के बाद, मुझे लगता है कि अब मेरी पत्नी और छोटे बच्चों के साथ रहने का सही समय है। मैं सरे के सभी कोचिंग स्टाफ को उनके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं कुछ समय खेल से दूर रहूंगा और वापस आने पर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।

वर्तमान में जेसन रॉय की क्रिकेट में वापसी की कोई निश्चित तारीख नहीं है, लेकिन वह इस अवधि के दौरान क्लब के संपर्क में रहेगा। सरे क्रिकेट के निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, “सरे में हर कोई यहां जेसन का समर्थन कर रहा है और अपने परिवार के साथ रहने के लिए कुछ समय के लिए खेल से दूर होने के उनके फैसले को पूरी तरह से समझता है। जब वह क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार होगा, हम यहां उनकी मदद करने और खेल में उनकी आगामी चुनौतियों से निपटने में भी मदद करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.