Dr Reddy’s Lab, Varun Beverages, Policy Bazaar में क्या करें निवेशक, मिल सकता है दमदार रिटर्न

Brokerage Report on Stocks: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध की स्थिति की वजह से भारतीय शेयर बाजार गिरावट के साथ खुले. शेयर बाजार (Share Market) लाल निशान के साथ ट्रेड कर रहे हैं. सेंसेक्स 600 से ज्यादा अंकों की गिरावट के साथ खुला तो वहीं निफ्टी 50 में भी गिरावट दर्ज की गई. निफ्टी 50, 16700 के स्तर के नीचे ट्रेड कर रहा है. ऐसे में दिग्गज ग्लोबल ब्रोकरेज कंपनियों ने कई शेयरों में खरीदारी की सलाह दी है और खरीदारी के लिए टारगेट्स भी बताए हैं. अगर आप भी निवेशक के तौर पर शेयर बाजार में खरीदारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं और दमदार रिटर्न कमाना चाहते हैं तो इन शेयरों में पैसा लगा सकते हैं. इन शेयरों पर ब्रोकरेज कंपनियों ने अपनी लेटेस्ट कॉल कंपनी के बिजनेस डेवलेपमेंट या फिर अर्निंग्स आउटलुक के लिहाज से दी है. ब्रोकरेज कंपनी की ओर से दिए गए शेयरों की लिस्ट में Dr Reddy’s Lab, Varun Beverages और Policy Bazaar शामिल हैं. 

Dr Reddy’s Laboratories: Buy

Nomura ब्रोकरेज कंपनी ने डॉ. रेड्डीज लैब पर खरीदारी की सलाह दी है. यहां खरीदारी के लिए ब्रोकरेज कंपनी ने 5552 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है. अभी इस शेर का करंट मार्केट प्राइस 3,999 है तो इस लिहाज से इस शेयर में पैसा लगाने पर निवेशक को 38 फीसदी तक की रिटर्न मिल सकती है. 

Zee Business Hindi Live TV यहां देखें

Varun Beverages – Buy

ब्रोकरेज कंपनी Jefferies ने इस शेयर पर खरीदारी की राय को बरकरार रखने की सलाह दी है. यहां ब्रोकरेज कंपनी ने 1215 रुपए का टारगेट प्राइस तय किया है. 2 मार्च के कारोबारी सेशन के दौरान इस शेयर की कीमत 976.80 रुपए है. इस लिहाज से निवेशक को पैसा लगाने पर 24 फीसदी तक का अपसाइड देखने को मिल सकता है. कंपनी ने pepsico के साथ कुरकुरे और पफकॉर्न बनाने के लिए करार किया है. ये देश की पहली बेवरेजेस कंपनी है, जो नॉन-बेवरेजेस प्रोडक्ट बनाएगी. 

PB Fintech (Policy Bazaar) पर बढ़ाई रेटिंग

ब्रोकरेज कंपनी UBS ने इस शेयर पर रेटिंग को बढ़ाकर न्यूट्रल (Neutal) कर दिया है. हालांकि टारगेट प्राइस को 1050 से घटाकर 770 रुपए कर दिया है. ब्रोकरेज कंपनी का कहना है कि इस कंपनी का सालाना रन-रेट में सुधार आया है. मार्जिन में तेजी है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस/एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Leave a Comment

Your email address will not be published.