Delhi Police Arrested Boy Over Mahipalpur Murder Case Of Girl Found Dead In Hotel Room ANN

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के महिपालपुर इलाके में होटल के कमरे में मिली लड़की की लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी शिवम शक के चलते अपनी प्रेमिका की हत्या कर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी शिवम चौहान को उत्तर प्रदेश के बिसौली से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

25 फरवरी को होटल में किया था चेकइन
दरअसल 27 फरवरी को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली महिपालपुर इलाके के एक होटल के कमरे के अंदर एक लड़की की लाश पड़ी है. ये जानकारी होटल के स्टाफ ने पुलिस को दी थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला. पुलिस की टीम को लड़की की लाश जमीन पर पड़ी मिली. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया और कमरे से तमाम सबूत इकट्ठे किए गए पुलिस ने जब होटल से जानकारी इकट्ठी की तो पुलिस को पता चला कि 25 फरवरी को शिवम चौहान नाम के एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल में चेक-इन किया था, पुलिस को यह भी पता चला कि शिवम 26 फरवरी की रात करीब 11:00 बजे होटल से चला गया था और उसके बाद वापस नहीं लौटा. 27 फरवरी को होटल के स्टाफ को कुछ शक हुआ, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.  

पुलिस की टीम ने शिवम चौहान नाम के उस लड़के की तलाश शुरू की जिसने अपना एड्रेस गाजियाबाद का लिखवाया था, लेकिन वह पता पूरा नहीं लिखा था. इस वजह से पुलिस उसे तलाश नहीं पाई, इतना ही नहीं जो फोन नंबर शिवम ने होटल में लिखवाया था वह भी बंद था. इसके बाद पुलिस की टीम ने शिवम की कॉल डीटेल निकाली और उसकी जांच शुरू की. कॉल डीटेल की जांच से पुलिस को एक नंबर मिला और पुलिस शिवम को तलाशते हुए उत्तर प्रदेश के बिसौली पहुंची, जहां से आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पूछताछ में बताई कत्ल की कहानी 
गिरफ्तार करने के बाद पुलिस की टीम ने जब आरोपी शिवम से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह लड़की को 4 साल से जानता था. पहले दोनों की दोस्ती थी और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. शिवम ने पुलिस को बताया कि वो 25 फरवरी को होटल में लड़की के साथ पहुंचा था, लड़की अपने फोन पर लगातार किसी और से बात कर रही थी. शिवम को उस पर शक हुआ उसने लड़की से जानना चाहा कि आखिरकार वो किससे बात कर रही है, लेकिन लड़की ने कुछ बहाना बना दिया. तभी शिवम को पता चला कि उसकी प्रेमिका किसी और लड़के से बात कर रही है, इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ और शिवम लड़की का कत्ल कर के वहां से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें – 

नवाब मलिक के बेटे फराज की इस मांग को नहीं मानी ED, होना होगा पेश

UP Election 2022: यूपी में छठें चरण के लिए थमा प्रचार का शोर, 10 जिलों की 57 सीट पर गुरुवार को होगा मतदान

Leave a Comment

Your email address will not be published.