Chhattisgarh Corona Update: 79 New Corona Cases Found On Tuesday No Any Patient Died

Chhattisgarh Covid-19 Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में प्रतिदिन कमी आ रही है राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 79 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में मंगलवार तक कोविड-19 की चपेट में आने वालों की कुल संख्या 11,50,973 हो गई है.

राज्य में नहीं हुई है कोरोना से एक भी मरीज की मौत
राज्य में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मंगलवार को छह लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है, वहीं 183 लोगों ने घर में पृथकवास की अवधि पूरी की कर ली है. राज्य के लोगों के लिए राहत की बात यह है कि  प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित किसी भी मरीज की मृत्यु नहीं हुई है.

Bastar News: यूक्रेन से लौटी बस्तर की छात्रा शालिनी, कहा- हर मिनट सुनाई दे रहे थे हवाई हमले, बंकर में बिताए 12 घंटे

जिलों में मिले इतने केस
अधिकारियों ने बताया कि आज संक्रमण के 79 नए मामले आए हैं. इनमें रायपुर से 32, दुर्ग से 10, राजनांदगांव से चार, बालोद से एक, बेमेतरा से दो, कबीरधाम से एक, बलौदाबाजार से एक, महासमुंद से एक, बिलासपुर से 12, रायगढ़ से एक, मुंगेली से एक, सरगुजा से एक, कोरिया से चार, बलरामपुर से एक, बस्तर से दो, कोंडागांव से तीन और दंतेवाड़ा से दो मामले है. छत्तीसगढ़ में अब तक 11,50,973 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से 11,35,658 मरीज इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हो गए हैं. राज्य में 1287 मरीज उपचाराधीन हैं. राज्य में वायरस से संक्रमित 14,028 लोगों की मौत हुई है.

यह भी पढे़ें-

Petrol Diesel Price Today: दिल्ली, यूपी, एमपी, बिहार, पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और झारखंड में आज पेट्रोल-डीजल कितना हुआ महंगा, यहां करें चेक

Leave a Comment

Your email address will not be published.