Boney kapoor reveal no entry sequel made only with salman khan pr

सलमान खान (Salman Khan) की हिट फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) एक कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान भी थे. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था. साल 2005 में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वल बनाने की खबर काफी समय से आ रही है. पिछले साल दिसंबर में अपने बर्थडे पर ही सलमान ने सीक्वल की घोषणा कर दी थी. सीक्वल को भी अनीस ही डायरेक्ट करेंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) हैं. बोनी ने खुलासा किया है कि फिल्म के सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ को प्रोड्यूस करने के लिए एक शर्त पर तैयार हुए हैं.

No Entry के सीक्वल को लेकर बोनी कपूर की शर्त

इंडिया टुडे से बीत करते हुए बोनी कपूर ने बताया कि ‘‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाने का फैसला सिर्फ इसी शर्त पर किया है कि इसमें सलमान खान काम करने के लिए तैयार हुए हैं. मेरे पास स्क्रिप्ट है और ये सब सिर्फ सलमान पर छोड़ दिया था कि वह इसमें काम करना चाहते हैं या नहीं. जब उन्होंने अपने बर्थडे पर कहा कि वो ये फिल्म करेंगे तो मैंने स्क्रिप्ट तैयार कर ली और मैं तैयार हूं. अनीस फिल्म के डायरेक्टर हैं और वह फिल्म के सीक्वल के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म का आइडिया किसी और का था’.

 ‘नो एंट्री में एंट्री’ होगी ज्यादा मजेदार

बोनी कपूर ने दावा किया है कि फिल्म का सीक्वल ‘नो एंट्री’ फिल्म से ज्यादा सफल उसका सीक्वल होगा. बोनी कपूर ने आगे बताया कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ की जो स्क्रिप्ट मेरे पास है, वह पहले वाली फिल्म से काफी बेहतर है. ये फिल्म पिछली से 10 गुना ज्यादा मजेदार रहने वाली है. लेकिन ये पूरी तरह से सलमान खान पर है, ये फिल्म उनके साथ ही बन सकती है’.

ये भी पढ़िए-3 Years Of Sonchiriya:‘सोनचिड़िया’ के लिए चंबल के डाकुओं से मिलने पहुंच गए थे सुशांत सिंह राजपूत

सलमान खान लीड रोल में आएंगे नजर

खबरों की माने तो ‘नो एंट्री’ में सलमान खान जहां कैमियो रोल मे थे तो वहीं सीक्वल में लीड एक्टर हैं. मल्टीस्टारर इस फिल्म में एक दो नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेस नजर आएंगी. माना जा रहा है कि फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिलने वाला है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. ‘नो एंट्री’ की कहानी तमिल फिल्म ‘चार्ली चैपलिन’ पर बनी थी.

Tags: Boney Kapoor, Salman khan

Leave a Comment

Your email address will not be published.