Bhagyashree cried remembering her marriage with Himalaya Dasani in star plus show smart jodi ”मैंने भागकर शादी नहीं की…” भाग्यश्री, हिमालय दासानी संग अपनी शादी को याद करके रोनी लगीं

Bhagyashree cried remembering her marriage with Himalaya Dasani- India TV Hindi
Image Source : STAR PLUS
Bhagyashree, Himalaya Dasani

Highlights

  • ‘स्मार्ट जोड़ी’ का प्रीमियर शनिवार को स्टार प्लस पर हुआ।
  • ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नील-ऐश्वर्या और अंकिता लोखडे-विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री भाग्यश्री 30 साल बाद एक रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अपने पति हिमालय दसानी के साथ नजर आएंगी। 1992 में ‘क़ैद में है बुलबुल’, ‘पायल’ और ‘त्यागी’ जैसी फ़िल्मों में काम करने के बाद, तीन दशकों के बाद यह जोड़ी फिर से पर्दे पर एक साथ आई है। हाल ही में मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें भाग्यश्री की आंखें नम हो रही हैं। अपने माता-पिता की सहमति के बिना हिमालय से शादी करने की बात को याद करते हुए अभिनेत्री भावुक हो जाती हैं। भाग्यश्री का कहना है कि उनकी शादी में हिमालय के अलावा उनके लिए कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि जब लोग कहते हैं कि वह हिमालय से शादी करने के लिए अपने परिवार से भाग गई तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। उन्होंने कहा कि वह भागी नहीं है।

उन्होंने अन्य माता-पिता से भी अपील की कि वे अपने बच्चों को अपने लिए फैसला करने दें, अपने सपनों को जीने दें क्योंकि अंत में यह उनका जीवन है और उन्हें इसे जीना है।

यहां देखिए प्रोमो:

स्मार्ट जोड़ी का प्रीमियर शनिवार को स्टार प्लस पर हुआ। शो का पहला एपिसोड मैंने प्यार किया के गाने ‘दिल दीवाना’ पर भाग्यश्री के प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ। भाग्यश्री और हिमालय दासानी की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी देते हुए, इस शो ने कुछ दिलचस्प कहानियों का खुलासा किया।

शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए हिमालय ने कहा, “यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि दर्शक हमारी जोड़ी को स्क्रीन पर जिस तरह का प्यार दे रहे हैं। एक शो जो हमारे द्वारा साझा किए गए प्यार और साथी का जश्न मनाता है, वास्तव में रोमांचक है। मैं इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं जिसे हमने शुरू किया है।”

1990 में शादी करने वाले इस जोड़े के दो बच्चे हैं, बेटा अभिमन्यु दसानी और बेटी अवंतिका दसानी। अभिमन्यु ने 2018 में वासन ।बाला की एक्शन-कॉमेडी मर्द को दर्द नहीं होता के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की। 2020 में, उन्होंने मृणाल ठाकुर के साथ कॉमेडी-ड्रामा ‘आंख मिचोली’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया। उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई सान्या मल्होत्रा ​​के साथ रोम-कॉम ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने शिल्पा शेट्टी और शर्ली सेतिया के साथ ‘निकम्मा’ में भी काम किया है।

इस बीच, अवंतिका ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा वेब सीरीज़ ‘मिथ्या’ से अभिनय की शुरुआत की

Leave a Comment

Your email address will not be published.