Before the 100th Test Jasprit Bumrah said this big thing about Virat Kohli 100वें टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को लेकर ही ये बड़ी बात

Jasprit Bumrah- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES
Jasprit Bumrah

Highlights

  • भारत और श्रीलंका के बीच चार मार्च से शुरू हो रही है टेस्ट सीरीज
  • विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को टी20 सीरीज में मिला था आराम
  • श्रीलंका के खिलाफ पहली बार टेस्ट सीरीज खेलने उतरेंगे बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली की कप्तानी में ही टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और अब जबकि विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने की तैयारी कर रहे हैं, तब भारतीय तेज गेंदबाजी के अगुआ और इस वक्त उप कप्तान जसप्रीत बुमराह ने कहा कि यह खास उपलब्धि उनके पूर्व कप्तान की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।श्रीलंका के खिलाफ चार मार्च से यहां शुरू होने वाला टेस्ट विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच होगा।

जसप्रीत बुमराह विराट कोहली को देना चाहते हैं ये तोहफा 

जसप्रीत बुमराह ने 2018 में विराट कोहली की कप्तानी में ही अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। जसप्रीत बुमराह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह किसी भी खिलाड़ी के लिए विशेष उपलब्धि होती है। यह उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि अपने देश के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना विशिष्ट अवसर होता है और उन्होंने भारतीय टीम की सफलता में बहुत अधिक योगदान दिया है और भविष्य में भी ऐसा करेंगे। जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि क्या वह विराट कोहली को इस विशेष अवसर पर कुछ उपहार देंगे, उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम जीत दर्ज करती है तो फिर इससे बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता है। कोहली एक क्रिकेटर के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देना पसंद करते हैं।

मोहाली टेस्ट में दर्शकों नहीं हो पाएगी एंट्री
मोहाली टेस्ट में दर्शकों को अनुमति नहीं दी गई है। इस बारे में जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि हम अभी केवल उस चीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो हमारे नियंत्रण में हैं। यदि दर्शक आते तो हमारा हौसला बढ़ता लेकिन यह ऐसी चीज हैं जिस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। हमारे पास इसको लेकर कोई अधिकार नहीं हैं। हम नियम तय नहीं करते।

(Bhasha inputs)

Leave a Comment

Your email address will not be published.