Ankita Lokhande and Vicky Jain buy Brand New super luxury Mercedes v220D car know the price see video ss

‘अर्चना’ के नाम से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ 7 फेरे लिए. हल्दी से शादी और फिर अंकिता का ससुराल में ग्रैंड वेलकम सभी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए रहे. इन दिनों दोनों स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में दिखाई दे रहे हैं. अंकिता और विक्की दोनों को ही गाड़ियों का बेहद शौक है. हाल ही में उनके गैराज में एक नई सुपर लग्जरी कार और एड हो गई है. दोनों ने सुपर लग्जरी मर्सिडीज V220D (Super luxury Mercedes v220D car) कार खरीद ली है.

अंकिता-विक्की बने सुपर लग्जरी मर्सिडीज V220D कार के मालिक
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) सुपर लग्जरी मर्सिडीज V220D कार (Super luxury Mercedes v220D car) की डिलीवरी मिल गई है. सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. विरल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी नई ब्रैड न्यू कार की डिलीवरी शोरूम से ले रहे हैं.

चेहरे पर साफ दिखी खुशी
नई सुपर लग्जरी मर्सिडीज कार घर में आने की खुशी अंकिता के चेहरे पर साफ देखी जा सकती हैं. वीडियो में अंकिता अपने पति के साथ कार से कवर हटाकर, केक काटकर इस खुशी को सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर अंकिता की मां भी मौजूद रहीं, जो टीका लगाकर कार की पूजा करती दिखाई दे रही हैं.

मर्सिडीज वी 220 डी की क्या है कीमत
मर्सिडीज वी 220 डी महंगी गाड़ियों में से एक है. मर्सिडीज वी 220 डी के मॉडल की कीमत भी 1 करोड़ से ज्यादा है. बिल गेट्स के कार कलेक्शन में भी ये शामिल है.

ये है इस गाड़ी की खूबियां
अगर आप भी बड़ी गाड़ियों के शौकीन हैं और परिवार के साथ अक्सर ट्रिप्स पर जाया करते हैं मर्सिडीज की ये गाड़ी बेस्ट है.  इसमें 6 पैसेंजर्स कम्फर्टेबल होकर आसानी से बैठ सकते हैं. गाड़ी का फ्रंट लुक सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला है।.आगे की तरफ इसमें टू-स्लोट मर्सिडीज़ ग्रिल और बड़े स्वेप्ट बैक हैडलैंप्स दिए गए हैं. इस पर एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स को फिट किया हुआ है. इसमें एलईडी इंटेलिजेंट लाइटिंग टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है. यह टेक्नोलॉजी बीम को ऑटोमैटिक एडजस्ट कर देती है, जिससे की रोड की सही दृश्यता नजर आ पाती है. वी-क्लास के स्लाइडिंग डोर इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड है. वी-क्लास देखने में जितनी बड़ी लगती है, उतनी ही वास्तव में भी है. लेकिन, इसके बावजूद भी गाड़ी की राइड क्वॉलिटी बिलकुल खराब नहीं लगती. ये गाडी एकदम फ्लैट राइड देती है. छोटे व बड़े गड्ढों से गुजरने के बावजूद भी कार में लगे सस्पेंशन केबिन के अंदर तक झटके महसूस नहीं होने देते.

Tags: Ankita Lokhande

Leave a Comment

Your email address will not be published.