Amitabh Bachchan Slashes Fees for Jhund know reason here ps – Jhund के लिए अमिताभ बच्चन ने अपनी फीस में की कटौती, बोले

मुंबईः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आने वाली फिल्म झुंड (Jhund) के लिए कथित तौर पर अपनी फीस में कटौती की है. सैराट के निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे (Vijay Barse) के जीवन और घटनाओं पर आधारित है. अमिताभ बच्चन ‘झुंड’ (Amitabh Bachchan Jhund Fees) में एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभा रहे हैं, जो वंचित बच्चों के समूह को बदलने और उन्हें फुटबॉलर बनाने की कोशिश में अड़े हुए हैं.

फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों को इमोशनल कर रहा है, वहीं फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन को फिल्म पर पूरा भरोसा था और इसलिए, जब फिल्म में मुश्किलें आने लगीं, तो बिग बी ने अपनी फीस कम करने की पेशकश की. निर्माता ने कहा कि महान अभिनेता की टीम ने भी बिग बी के नक्शेकदम पर चलते हुए उनका वेतन कम कर दिया.

Mid-Day से बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘बच्चन सर को यह स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई. जब हम यह सोच रहे थे कि फिल्म के मामूली बजट के साथ उन्हें झुंड में कैसे कास्ट किया जाए, अपनी फीस में कटौती करके उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने बस ये कहा कि मुझ पर खर्च करने के बजाय फिल्म पर खर्च करें. इसके बाद उनके कर्मचारियों ने भी अपनी फीस में कटौती कर दी.’

निर्माता ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में कई बाधाएं थीं. 2018 में, निर्देशक मंजुले ने फिल्म के लिए पुणे में एक सेट बनाया था, लेकिन पैसे की कमी के कारण इसे हटाना पड़ा. टी-सीरीज़ के आने और परियोजना का समर्थन करने से पहले यह परियोजना एक साल से अधिक समय तक रुकी रही. सिंह कहते हैं, ”हमने फिल्म की शूटिंग नागपुर में की, भूषण कुमार को धन्यवाद, जिन्होंने हम पर विश्वास किया.”

Tags: Amitabh bachchan, Jhund Movie

Leave a Comment

Your email address will not be published.