गिरावट में भी इस दमदार शेयर पर बुलिश हैं एक्सपर्ट, खरीदारी के लिए दिया ये टारगेट

Stock to Buy: शेयर बाजार एक ऐसी जगह है, जहां एक दिन में अच्छे शेयर में पैसा लगाकर मोटी कमाई की जा सकती है. हालांकि रूस और यू्क्रेन के बीच बढ़ती युद्ध की स्थिति को देखते हुए इसका उल्टा असर शेयर बाजार पर देखने को मिल रहा है. शेयर बाजार हफ्ते के तीसरे दिन यानी 2 मार्च को लाल निशान पर ट्रेड कर रहा है. शेयर बाजार (Share Market) में गिरावट के बीच भी मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन लगातार खरीदारी के लिए दमदार Picks लेकर आ रहे हैं. इस शेयर में शॉर्ट टर्म के लिए पैसा लगाया जा सकता है और यहां खरीदारी के लिए शॉर्ट टर्म का टारगेट दिया गया है. अगर आप भी शेयर बाजार में खरीदारी की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस शेयर में दांव लगा सकते हैं.

इस शेयर पर बुलिश हैं एक्सपर्ट

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन (sandeep jain) ने खरीदारी के लिए Praj Industries को चुना है. यहां खरीदारी के लिए संदीप जैन ने शॉर्ट टर्म के लिए टारगेट दिया है और गिरावट के बाद भी एक्सपर्ट इस शेयर पर बुलिश हैं. 

Zee Business Hindi Live TV यहां देखें

Praj Industries में खरीदारी क्यों?

एक्सपर्ट ने बताया कि इस शेयर को पहली बार खरीदारी के लिए दिया जा रहा है. एक्सपर्ट ने बताया कि ये स्टॉक काफी जबरदस्त तरीके से परफॉर्म किया है. एक्सपर्ट ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि सरकार एथेनॉल ब्लेंडिंग को और ज्यादा पुश कर सकती है. ये कंपनी करीब 30 साल से काम कर रही है. 

Praj Industries – Buy

क्या करती है कंपनी?

एक्सपर्ट ने बताया कि ये एथेनॉल बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी है. एक्सपर्ट ने बताया कि क्रूड ऑयल में जो तेजी आई है, उसका लाभ इस शेयर को मिल सकता है. कंपनी ने हाल ही में अच्छे तिमाही नतीजे पेश किए थे. इस बार दिसंबर तिमाही में कंपनी ने 37 करोड़ रुपए का मुनाफा पेश किया था. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस/एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Leave a Comment

Your email address will not be published.