When Salman Khan Threw A Diary On Sajid Nadiadwala, Was Angry With Him Due To This Reason

‘द कपिल शर्मा शो’ में स्टार्स से जुड़े एक से बढ़कर एक किस्से सुनने को मिलते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं. यह मजेदार किस्सा फिल्ममेकर साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala) और सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ा हुआ है. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आए साजिद ने यह किस्सा सुनाया है. माजरा कुछ यूं है कि सजिद और सलमान खान के बीच फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ की डेट्स को लेकर लड़ाई हो गई थी.

आपको बता दें कि फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ साल 2020 में रिलीज हुई थी और इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सलमान खान के साथ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) मुख्य भूमिका में थे. तो किस्सा कुछ यूं है कि साजिद नाडियावाला इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहते थे. साजिद के अनुसार उन्होंने जब सलमान खान को फिल्म की डेट्स के लिए अप्रोच किया तब वे शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की शूटिंग में बिजी थे. सजिद ने सलमान से कहा कि, ‘मैं जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहता हूं’. साजिद बताते हैं कि इनकी यह बात सुनकर सलमान बोले, ‘ठीक है डेट्स ले लो, हम पांच महीने में शूटिंग शुरू करेंगे’.

साजिद के अनुसार उन्होंने सलमान से कहा कि पांच महीने नहीं मुझे शूटिंग जल्द शुरू करना है, जिसपर सलमान ने पूछा कि कब से? साजिद कहते हैं मैने उन्हें बताया कि 20 दिनों के अंदर. साजिद के अनुसार उनकी यह बात सुनकर सलमान खान ने कहा कि क्या तुम पागल हो मैं इस समय चार फिल्मों की शूटिंग कर रहा हूं. साजिद कहते हैं इसके बाद उनके और सलमान के बीच डेट्स को लेकर झगड़ा हुआ और सलमान ने अपनी डायरी फेंककर साजिद के मुंह पर मार दी और कहा कि, ‘देख लो यहां कुछ भी नहीं’.

साजिद बताते हैं कि उन्होंने सलमान खान की डायरी रख ली और उसमें डेट्स को एडजस्ट कर दिया. फिल्ममेकर के अनुसार कुछ दिनों बाद सलमान खान का एक आदमी उनके पास डायरी लेना आया और उसने कहा कि, ‘सलमान खान की डायरी वापस कर दीजिए, सलमान कह रहे हैं कि उन्हें शूटिंग पर जाना है लेकिन कहां जाना है ये नहीं पता’.

पार्टी में इतने ग्लैमरस लुक में पहुंचीं फरहान अख्तर की साली, थाई स्लिट ड्रेस में उनके अंदाज देख उड़ गए सबके होश!

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Leave a Comment

Your email address will not be published.