Vivian Richards daughter Masaba Gupta opens up on bonding with father shared old memories

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) एक सफल फैसन डिजाइनर हैं. वह फिलहाल मुंबई में रहती हैं लेकिन अपने बचपन के दिनों में वह पिता रिचर्ड्स संग खूब घूमा करती थीं. जब मसाबा की स्कूल की छुट्टियां होती थीं, तो वह अपने पिता रिचर्ड्स के पास चली जाती थीं. मसाबा ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है. मसाबा विवियन रिचर्ड्स और बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं.

नीना और विवियन एक वक्त रिलेशनशिप में रहे. हालांकि बाद में विवियन ने नीना को छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली. नीना ने बतौर सिंगल मदर के तौर पर मसाबा की परवरिश की. बाद में नीना ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी कर ली थी. हालांकि मसाबा कई बार अपने पिता के बारे में जिक्र कर चुकी हैं.

इसे भी देखें, 21 साल उम्र, 365 नॉट आउट, 614 मिनट तक टिके रहे… गैरी सोबर्स का आज तक कोई नहीं तोड़ पाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

मसाबा गुप्ता ने कर्ली टेल्स के साथ एक चैट शो में बताया कि उन्होंने विवियन रिचर्ड्स के साथ कई देशों की यात्रा की है. मसाबा ने कहा, ‘जब मेरे स्कूल की छुट्टियां पड़ जाती थीं, मैं अपने पिता के पास चली जाती थी. मैंने उनके साथ इंग्लैंड और अफ्रीका जैसे कई देशों की यात्रा की. मैं खुद को ‘ट्रैवलिंग बेबी’ समझती थी. अब मैं मुंबई की लड़की हो गई हूं और किसी दूसरे शहर में ज्यादा दिन नहीं रुक पाती हूं.’

masaba gupta

मसाबा गुप्ता ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी मां की गोद में थीं और विवियन रिचर्ड्स साथ में बैठे थे. (Instagram)

पिता विवियन रिचर्डस के साथ अपनी बॉन्डिंग पर मसाबा ने कहा, ‘मेरे दिल में दोनों (मम्मी-पापा) के लिए काफी सम्मान है. मैं दोनों को प्यार करती हूं.’ मसाबा अपने एक वेब शो ‘मसाबा-मसाबा’ के दूसरे सीजन के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. इसका पहला सीजन अगस्त 2020 में ऑन एयर हुआ था.

Tags: Cricket news, Neena Gupta, Vivian richards

Leave a Comment

Your email address will not be published.