Vivek Oberoi Got Injured On The Sets Of Pm Modi Read The Details | PM Modi Biopic: विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी बायोपिक की शूटिंग के दौरान सेट पर लगी चोट, जानें पूरी घटना

PM Modi Biopic: विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी बायोपिक की शूटिंग के दौरान सेट पर लगी चोट, जानें पूरी घटना



बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक उमंग कुमार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के सेट से विवेक ओबेरॉय की घायल होने की खबर सामने आई है.

इन दिनों फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर के हर्षिल घाटी के लाल चौक पर चल रही है. जहां बर्फ में शूटिंग करने के दौरान एक पत्थर से विवेक के पैर में चोट लग गई है. फिल्म की टीम से मिली जानकारी की मानें तो, चोट लगने के बाद विवेक के पैर से खून बहने लगा था. जिसके बाद सेट पर मौजूद डॉक्टरों ने उनका पहला उपचार किया. जिसके कुछ ही देर बाद सेट पर शूटिंग को वापस से शुरू किया गया. हाल ही में फिल्म के फर्स्ट लुक को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने रिलीज किया था.

[ यह भी पढ़ें:  Pics: शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में परिवार के साथ किया लंच, नजर आया दिलकश अंदाज ]

बता दें, इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. पीएम मोदी की बायोप‍िक में भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा का किरदार बोमन ईरानी निभाएंगे. जहां एक्टर प्रशांत नारायणन विलन के किरदार में नजर आएंगे. देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल दिखा पाती है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.