Vivek Agnihorti The Kashmir Files pre release screening ps

मुंबईः विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को पेश कर रहे है. ऐसे में, ‘द ताशकंद फाइल्स’ की जबरदस्त सफलता के बाद, अब निर्माता कश्मीर में हुए नरसंहार के पीड़ितों पर आधारित और साथ ही चौंकाने वाली सच्ची, दिलचस्प और अंदर तक झकझोर देने वाली कहानियों के साथ लौट आए हैं. हालांकि, यह अपने आप में ही बेहद गरमागरम चर्चा का विषय रहा है, इस तरह से फिल्म के निर्माताओं को दुनिया भर में मौजूद कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) से सन्देश प्राप्त हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने व्यक्त किया है कि वह किन मुश्किलों का सामना कर चुके हैं और किस तरह से फिल्म उनकी खुद की कहानियों पर रोशनी डालने के लिए महत्वपूर्ण है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ को अब तक कई इंटरनेशनल फिल्म समारोहों में भी दिखाया जा चुका है, जहां इसकी कहानी ने सभी के दिलों को छूते हुए भावनात्मक प्रतिक्रिया हासिल की है. हालांकि, फिल्म का सबसे बड़ा स्वागत खुद उसकी जमीन पर हुआ है, क्योंकि निर्माताओं ने दुनिया भर में मौजूद कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बातचीत की 20 मिनट की क्लिप को इंटरैक्टिव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय मीडिया के सामने पेश किया.

इस मौके पर फिल्म के संवेदनशील विषय के बावजूद इसे ईमानदार तरीके से दिखाने के बारे में भी चर्चा हुई. इस कार्यक्रम में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार पुनीत इस्सर और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ.

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियोज, आई एम बुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तले, तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है. ऐसे में यह दिलचस्प और खुद के साथ जोड़े रखने वाला ड्रामा इस 11 मार्च 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Anupam kher, Vivek Agnihotri

Leave a Comment

Your email address will not be published.