Vikraant Singh, Monalisa open up on reality show Smart Jodi

1 of 1

Vikraant Singh, Monalisa open up on reality show Smart Jodi - Television News in Hindi




मुंबई। लोकप्रिय जोड़ी विक्रांत सिंह और मोनालिसा रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। मोनालिसा कहती हैं कि हम ‘स्मार्ट जोड़ी’ में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस शो में दिल को छू लेने वाले के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण क्षण भी होंगे। हम वर्षों से अपनी शादी में मजबूती से बंधे हैं और यह हमारे प्यार की ताकत दिखाने का एक शानदार अवसर है। हम एक साथ मस्ती करने और दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हैं।

विक्रांत और मोनालिसा ने ‘नच बलिए 8’ में एक साथ भाग लिया था। दोनों ‘बिग बॉस 10’ में राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़ी ने कई भोजपुरी फिल्में की हैं और टीवी शो में भी अभिनय किया है।

विक्रांत का कहना है कि हम स्टार प्लस पर भोजपुरी मनोरंजन उद्योग का प्रतिनिधित्व करेंगे। नच बलिए के बाद एक बार फिर एक साथ भाग लेना बहुत अच्छा लग रहा है। हम शो में अपनी हाई वोल्टेज प्रविष्टि के लिए बहुत कठिन अभ्यास कर रहे हैं।

मनीष पॉल द्वारा होस्ट किया जा रहा यह शो वास्तविक जीवन के सेलिब्रिटी जोड़ों को विभिन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए ला रहा है। शो उनकी अनदेखी केमिस्ट्री, कहानियों और रोमांटिक पलों को प्रदर्शित करेगा।

‘स्मार्ट जोड़ी’ स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.