UP Elections 2022: Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav Rally In Ballia, Uttar Pradesh | यूपी चुनाव: बलिया में बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव, बोले

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत चुनावी रैलियों का दौर जारी है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छठे चरण के चुनाव के लिए आज (मंगलवार) यूपी के बलिया में चुनावी रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सपा प्रमुख ने कहा, बीजेपी के छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और बीजेपी के सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं. 

बलिया में अखिलेश ने कहा, बीजेपी के सहयोगी भी अब जान गए हैं कि बीजेपी के नेता झूठ बोलते हैं. बीजेपी ने वादा किया था कि उनकी सरकार आने पर किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी. लेकिन किसी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई. ये कोई छोटा मोटा चुनाव नहीं है. ये चुनाव खुशहाली के लिए है. ये चुनाव भारत के संविधान को बचाने के लिए है, ये चुनाव भारत का लोकतंत्र को बचाने के लिए है. यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है.

बलिया के लोगों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, बलिया के लोगों का जोश देखकर लग रहा है कि छठे और सातवें चरण में बीजेपी का सफाया हो जाएगा. सपा सरकार में विकास की गति जो पहले थी, हम लोग विकास को और तेजी से आगे बढ़ाएंगे. बलिया की क्रांतिकारी धरती को नमन करता हूं. बलिया ने देश की राजनीति को हमेशा नई दिशा दिखाने का काम किया है. 

बलिया के लोगों से वादा करते हुए अखिलेश ने कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश में पुलिस और फौज में नौजवानों के लिए भर्ती निकालने का काम करेंगे. 11 लाख सरकारी पद भी खाली पड़े हैं जिसे समाजवादी पार्टी भर कर नौजवानों को नौकरी देने का काम करेगी. समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर संविदा पर किसी भी विभाग में कर्मचारी हों उनको रेगुलर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-
गोरखपुर का रण: योगी के सामने राजनीति के नए खिलाड़ी, 33 साल से भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है ये सीट

महाराजगंज और बलिया की रैली में परिवारवाद पर पीएम मोदी का हमला, कहा- इन्होंने अपने शासन में अपनी तिजोरी भरी

Leave a Comment

Your email address will not be published.