Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Gokuldham Society Secretary Atmaram Bhide Is In Fear

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ना जाने इन दिनों क्या हो रहा है. हाल ही में एक नन्हें मेहमान की वजह से आत्माराम भिड़े (Atmaram Bhide) और जेठालाल (Jethalal) के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी और अब गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) पर मंडरा रहा है कोई अनजान साया और इस साये की चपेट में आए हैं सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े. 

इससे पहले आप कुछ सोचें या घबराएं तो आपको बता दें कि इन दिनों गोकुलधाम सोसायटी में टप्पू सेना (Tappu Sena) बिल्ली को लेकर आई है लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं है. इस छोटी सी बिल्ली को टप्पू सेना ने क्लब हाउस में हर किसी से छिपाकर रखा है ताकि कोई उसे सोसायटी से बाहर भेजने की बात ना कह दे. लेकिन गलती से आत्माराम भिड़े सोसायटी के क्लब हाउस में पहुंच जाते हैं और ताकि बिल्ली की पोल खुल ना जाए इसके लिए टप्पू सेना मिलकर बनाती है एक प्लान. 
 

क्या खुल जाएगी टप्पू सेना की पोल
टप्पू सेना (Tappu Sena) काफी समय से बिल्ली को गोकुलधाम सोसायटी के बाकी सदस्यों से बचाती आ रही है. लेकिन अब वो समय दूर नहीं जब इनकी पोल खुल सकती है. क्योंकि सोसायटी वालों को ये तो पता चल गया है कि सोसायटी में कोई बिल्ली है जो नुकसान पहुंचा सकती है. ऐसे में बिल्ली को पकड़ने का काम दिया गया है अब्दुल को और अब अब्दुल बिल्ली को ढूढने में जुटे हुए हैं लेकिन बिल्ली तो छिपी है क्लब हाउस में. 

खैर, अभी तक तो ये बात छिपी हुई है लेकिन जल्द ही ये खुलासा हो जाएगा और फिर टप्पू सेना की लगेगी जमकर क्लास. क्योकि वो बिल्ली ही थी जिसने भिड़े के सखाराम को नुकसान पहुंचाया और उसी बिल्ली की वजह से जेठालाल और भिड़े में बात मारपीट तक पहुंच गई. 

ये भी पढ़ेंः अफेयर की खबरों के बीच यहां हाथों में हाथ डाले घूमते दिखे पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल, वायरल हुआ वीडियो  

Leave a Comment

Your email address will not be published.