Steve Smith fit after concussion says waiting for test series in pakistan after 1998 – स्टीव स्मिथ कनकशन से उबरे, बोले

इस्लामाबाद. ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान पहुंची है. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 मार्च से होगी, जब रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस बीच टीम के उप-कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा है कि वह पिछले महीने सिर में लगी चोट (कनकशन) से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्हें 1998 के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज (Pakistan vs Australia Test Series) का इंतजार है.

स्मिथ को श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में एक टी20 मैच के दौरान छक्का बचाने के प्रयास में सिर में चोट लगी थी. वह श्रीलंका के खिलाफ आखिरी तीन टी20 मैच नहीं खेल सके. पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने मंगलवार को एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘अब ठीक लग रहा है. पिछले कुछ दिन से मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं. आज के प्रैक्टिस सेशन के बाद और अच्छा लग रहा है.’

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया जहां पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. दूसरा टेस्ट 12 से 16 मार्च तक कराची में और तीसरा 21 से 25 मार्च तक लाहौर में खेला जाएगा.

इसे भी देखें, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम खौफ के साये में 24 साल बाद पहुंची पाकिस्तान, स्मिथ ने शेयर की तस्वीर

स्मिथ ने कहा, ‘हालात के अनुकूल ढलना अहम है. इतने समय बाद पाकिस्तान फिर आकर अच्छा लग रहा है. हमें पता है कि यहां के लोग क्रिकेट के कितने शौकीन हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि टीम पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस कर रही है.

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एश्टन एगर की पत्नी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी की जांच कराई गई और पाकिस्तान तथा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड दोनों ने जांच के बाद कहा कि यह धमकी विश्वसनीय नहीं थी. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इससे पहले साल 1998 में पाकिस्तान का दौरा किया था. पैट कमिंस की कप्तानी वाली टेस्ट टीम चार्टर्ड फ्लाइट से पाकिस्तान पहुंची है. ऑस्ट्रेलिया के बाद इसी साल इंग्लैंड का भी पाकिस्तान दौरा प्रस्तावित है.

Tags: Australia Cricket Team, Cricket news, Pakistan vs australia, Steve Smith

Leave a Comment

Your email address will not be published.