Sports news live updates under 19 world cup pakistan beat sri lanka pro kabaddi league

नई दिल्‍ली. कासिम अकरम के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर पाकिस्‍तान (Pakistan) ने अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under 19 World Cup) के 5वें स्‍थान के प्‍लेऑफ मैच में श्रीलंका को 238 रन से हरा दिया. पाकिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कासिम के 80 गेंदों पर नाबाद 135 रन के दम पर 3 विकेट पर 365 रन बना लिए थे. 366 रन के बड़े लक्ष्‍य के जवाब में श्रीलंकाई टीम 127 रन पर ही सिमट गई. श्रीलंकाई बल्‍लेबाज कासिम अकरम की घातक गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाए. कासिम ने 37 रन पर 5 विकेट लिए.

दिन का दूसरा मुकाबला बांग्‍लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच 7वें स्‍थान के लिए खेला गया. जहां बांग्‍लादेश को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को तीन मुकाबले खेले जाएंगे.  वहीं अंडर 19 वर्ल्‍ड कप में आज अफगानिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे स्‍थान के लिए प्‍लेऑफ मुकाबला खेला जाएगा. ऑस्‍ट्रेलिया को सेमीफाइनल में भारत ने हराया था, जबकि अफगानिस्‍तान को इंग्‍लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

पहला मैच हरियाणा स्‍टीलर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा. दूसरे मुकाबले में दबंग दिल्‍ली के सामने बेंगलुरु बुल्‍स और गुजरात जायंट्स के सामने पटना पाइरेट्स की चुनौती होगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.