Smart Jodi Bhagyashree and Himalaya Dasani Marriage truth an

भाग्यश्री (Bhagyashree) और उनके पति हिमालय दासानी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में नजर आ रहे हैं. यह शो स्टार प्लस में दिखाया जा रहा है. शो के खास एपिसोड में कंटेस्टेंट जोड़ियों की फिर से शादी (Bhagyashree Marriage) करवाई गई. इस दौरान, भाग्यश्री काफी इमोशनल नजर आईं. उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी सच्ची घटना का जिक्र दर्शकों के साथ शेयर किया है.

भाग्यश्री को लेकर अब तक समझा गया था कि उन्होंने हिमालय के साथ भागकर शादी है, पर हकीकत कुछ और है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी में परिवार से कोई नहीं आया था. एक्ट्रेस और उनके पति के घरवाले उनकी शादी में शामिल नहीं हुए थे. वे कहती हैं, ‘बच्चों के लिए मां-बाप के सपने होते हैं, पर बच्चों के भी कुछ सपने होते हैं.’

भाग्यश्री ने नहीं की थी भाग कर शादी
वे आगे कहती हैं, ‘बच्चों को भी कभी-कभी अपने सपने जीने देने का मौका देना चाहिए. उन्हें अपनी जिंदगी आगे खुद ही जीनी है. जब मीडिया और लोग कहते हैं कि मैंने शादी भाग कर की है तो मैं गुस्से से भर जाती हूं.’

रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं भाग्यश्री
एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने हिमालय के साथ भागकर शादी नहीं की थी. वे एक मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे. भाग्यश्री के परिवारवाले उनकी शादी के खिलाफ थे. वे महाराष्ट्र के एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वे परिवार की बड़ी बेटी हैं.

मजाकिया स्वभाव के हैं भाग्यश्री के पति हिमालय
बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ के हर एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. शो के जरिए फैंस को फिल्मों और टीवी जगत के पॉपुलर कपल्स की जिंदगी के बारे में काफी कुछ जानने को मिल रहा है. भाग्यश्री के पति स्वभाव से काफी मजाकिया हैं और अपनी बातों से लोगों को हंसाते रहते हैं.

Tags: Bhagyashree, Bollywood couple

Leave a Comment

Your email address will not be published.