Samsung unveils Galaxy Book2 Pro laptops with 1080p webcams

1 of 1

Samsung unveils Galaxy Book2 Pro laptops with 1080p webcams - Gadgets News in Hindi




नई दिल्ली। सैमसंग ने सोमवार को अपने फ्लैगशिप लैपटॉप लाइनअप का अनावरण किया, जिसमें एस पेन के साथ गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 और 5जी के साथ गैलेक्सी बुक2 प्रो शामिल हैं। बेहतर वीडियो फीड के लिए लैपटॉप में 1080पी एफएचडी वेबकैम और व्यू एंगल का व्यापक क्षेत्र है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज के दोनों लैपटॉप उपभोक्ताओं को चुस्त, संचालित और कनेक्टेड रखने के लिए उन्नत प्रदर्शन, अल्ट्रा-पोर्टेबल डिजाइन और गैलेक्सी अनुभव प्रदान करते हैं।

गैलेक्सी बुक2 प्रो ग्रेफाइट और सिल्वर रंगों में उपलब्ध होगा जबकि गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 बरगंडी, ग्रेफाइट और सिल्वर फिनिश में उपलब्ध होगा।

मोबाइल एक्सपीरिएंस बिजनेस की न्यू कंप्यूटिंग आर एंड डी टीम के ईवीपी और हेड हरक-सांग किम ने कहा, “हमारे गैलेक्सी उपकरणों में निर्बाध निरंतरता और सुरक्षित गतिशीलता के साथ, उपयोगकर्ता अधिक दक्षता को अनलॉक कर सकते हैं और आने वाले कल के कार्यालय की संभावनाओं को सक्षम कर सकते हैं।”

गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज, माइक्रोसॉफ्ट के सिक्योर्ड-कोर पीसी के साथ पहला उपभोक्ता पीसी लाइनअप है, जो संभावित साइबर हमलों से सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए विंडोज 11 पर सुरक्षा के एक उन्नत स्तर के लिए है।

माइक्रोसॉफ्ट में एंटरप्राइज और ओएस सुरक्षा के निदेशक डेविड वेस्टन ने कहा, “माइक्रोसॉफ्ट के सुरक्षित-कोर पीसी पदनाम के साथ पहला उपभोक्ता पीसी वितरित करना इस प्रयास में एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि आज के उपभोक्ताओं को कार्यालय में समान सुरक्षा सुरक्षा मिलती है, जैसा कि वे दूर से काम करते समय करते हैं।”

21 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ, गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज सुपर-फास्ट यूएसबी टाइप-सी यूनिवर्सल चार्जर प्रदान करती है।

गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज में लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर हैं।

स्टूडियो मोड को ऑटो फ्रेमिंग, नए बैकग्राउंड इफेक्ट और फेस इफेक्ट टूल सहित कई नई सुविधाओं के साथ अपग्रेड किया गया है।

गैलेक्सी बुक2 प्रो सीरीज एकेजी और डॉल्बी एटमॉस साउंड टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.