Samsung Exynos के नए प्रोसेसर का ऑफिशियल टीज, 11 जनवरी को होगा लॉन्च

Samsung ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन प्रोसेसर को टीज़ किया है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि इसका नाम Exynos 2200 होगा। यह प्रोसेसर 11 जनवरी को पेश किया जाएगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगामी प्रोसेसर की टीज़र वीडियो शेयर की है।

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी वीडियो शेयर की है। हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि इस टीज़र वीडियो में फिलहाल ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया गया है। न ही Samsung के आगामी प्रोसेसर के नाम की जानकारी इसमें मौजूद है।
 

Verge की रिपोर्ट के अनुसार, नए प्रोसेसर में AMD’s RDNA 2 ग्राफिक्स से लैस जीपीयू मौजूद होगा। इसे Xbox Series X, PlayStation 5 और AMD’s RX 6000 सीरीज़ ग्राफिक्स कार्ड पर नेक्स्ट-जनरेशन ग्राफिक्स पावर देने के लिए जाना जा सकता है।

Samsung Exynos 2200 साल 2021 के Exynos 2100 का सक्सेसर होगा, जो कि 11 जनवरी 2022 को पेश किया जाएगा।

कथित रूप से Exynos 2100 साल 2022 में सैमसंग के कुछ पावरफुल स्मार्टफोन में लैस होगा, जिसमें Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra शामिल होंगे।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा फोन के रेंडर्स ट्विटर पर स्पॉट हुए हैं। Samsung ने फिलहाल आगामी सीरीज़ से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। लेटेस्ट रेंडर्स से संकेत मिले हैं कि आगामी स्मार्टफोन S पेन स्लॉट से लैस होगा।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.