Roadies 18 Sonu Sood starts shooting for the reality show pics viral from set सोनू सूद ने रियलिटी शो की शूटिंग शुरू की, अपना तड़का लगाने को तैयार हैं एक्टर

Roadies 18- India TV Hindi
Image Source : PR
Roadies 18

Highlights

  • सोनू सूद इस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं।
  • सोनू सूद ने रोडीज के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद युवा आधारित रियलिटी शो ‘रोडीज 18’ के मेजबान के रूप में अपनी यात्रा से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अभिनेता-वीजे रणविजय सिंघा की जगह ली है, जो पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने आखिरकार दक्षिण अफ्रीका के इलाकों में शो की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, सोनू कहते हैं: “मैं ‘रोडीज़’ की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं।” सोनू ने आगे कहा- “यह एक रियलिटी शो है जिसे मैं सालों से बहुत करीब से देख रहा हूं, और मैं इसमें अपना फ्लेवर जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

पिछले 18 सालों से ‘रोडीज’ का पर्याय बने रणविजय सिंघा की जगह सोनू ने कदम रखा है।

Roadies 18

Image Source : PR

Roadies 18

‘शमशेरा’ में दिखेगी वाणी कपूर संग रणबीर कपूर की जोड़ी, एक्ट्रेस ने केमिस्ट्री पर क्या कहा जानिए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का कॉन्सेप्ट भी थोड़ा बदल गया है और हो सकता है कि गैंग लीडर्स का आइडिया मौजूद न हो। नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला और अन्य को पिछले सीज़न में गैंग लीडर के रूप में देखा गया था। एमटीवी इंडिया पर नया सीजन मार्च में शुरू होने की उम्मीद है।

Roadies 18

Image Source : PR

Roadies 18

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में हैं एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स

इस बीच, सोनू सूद के पास चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक महाकाव्य एक्शन ड्रामा, ‘पृथ्वीराज’ और कोराताला शिव की ‘आचार्य’ की तैयारी में जुटे हैं। वह ‘फतेह’ के साथ एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। 

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ एक- दो नहीं 4 भाषाओं में होगी रिलीज 

Leave a Comment

Your email address will not be published.