Remo DSouza hate people called him Kalu or Kaalia mother changed his thinking an – रेमो डिसूजा ‘कालू’ और ‘कालिया’ बुलाने पर गुस्से से हो जाते थे लाल, बोले

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ मजेदार वीडियो (Remo D’Souza Video) शेयर करते रहते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही वीडियो शेयर किया, जिसमें वे प्यार से अपनी पत्नी को बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वे उनके लिए कितनी मायने रखती हैं.

वीडियो उनके फैंस का मनोरंजन करने के लिए बनाया गया था. साथ ही, रेमो ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें गहरे रंग के होने की वजह से भेदभाव का शिकार होना पड़ा था. वीडियो में, रेमो एक्टर महमूद पर फिल्माए गए मोहम्मद रफी के गाने ‘हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं’ को लिप सिंक करते हुए दिख रहे हैं.

रेमो को कालिया या कालू बुलाने पर आता था गुस्सा
रेमो ने बताया कि जब लोग उन्हें ‘कालिया’ या ‘कालू’ कहते थे तो उन्हें चिढ़ होती थी. इसलिए, जब भी उन्हें बुरा लगता था, तो उनकी मां उनके लिए यह गाना गाती थीं और आखिर में यह गाना उनके पसंदीदा गानों में से एक बन गया. वे अब यह गाना अपनी पत्नी लिजेल के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए गाते हैं.

रेमो को मां से मिली सीख आई काम
रेमो ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘मैं नफरत करता था जब लोग मुझे कालिया या कालू कहकर बुलाते थे, लेकिन तब मेरी मां ने मुझसे कहा कि रंग मायने नहीं रखता, दिल मायने रखता है और इस गाने को गाती थीं. तब से यह मेरा पसंदीदा सॉन्ग है. अब मैं यह गाना लिजेल के लिए गाता हूं.’

रेमो बने ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5’ के जज
काम की बात करें, तो रेमो डिसूजा 11 साल बाद डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5’ में वापसी कर रहे हैं. वे सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय के साथ शो को जज करेंगे. शो को लोकप्रिय एक्टर जय भानुशाली होस्ट करेंगे. डांस रियलिटी शो में 3 से 13 साल की उम्र के कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ कंपीट करेंगे. ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स सीजन 5’ जी टीवी पर 12 मार्च से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे से दिखाया जाएगा.

Tags: Instagram video, Remo D’Souza

Leave a Comment

Your email address will not be published.