Realme launch Realme GT Neo 3 Smartphone with Fastest Charging Technology SSND

World Fastest Charging Technology: रियलमी (Realme) ने दुनिया की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी रिलीज करने की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि वह इस तकनीक को Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन में लेकर आ रही है. यह स्मार्टफोन दुनिया की सबसे फास्टेस्ट 150W चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगा. रियलमी ने दावा किया है कि यह स्मार्टफोन सिर्फ 5 मिनट में ही बैटरी को 50 फीसदी चार्ज कर देगा. बार्सिलोना में चल रही मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इस तकनीक को लॉन्च किया गया. इस तकनीक से महज 10 मिनट में ही फोन को फुल चार्ज कर दिया जाएगा.

MWC 2022 में सबसे फास्ट चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन करते हुए रियलमी ने कहा कि उसकी नई सीरीज में यह आधुनिक तकनीक होगी. इसके अलावा इस सीरीज के फोन में अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग, अल्ट्रा हीट मैनेजमेंट और अल्ट्रा बैटरी प्रोटेशन जैसे फीचर्स भी होंगे.

दुनिया का पहला चार्जिंग आर्किटेक्चर
फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ रियलमी दुनिया का पहला 100W-200W स्मार्ट डिवाइसेज चार्जिंग आर्किटेक्चर- UltraDart चार्जिंग आर्किटेक्चर भी पेश करने जा रही है. अल्ट्राडार्ट चार्जिंग आर्किटेक्चर को कंपनी UDCA भी कहती है. यह रियलमी का नया अविष्कार है.

Realme GT Neo 3 Price in India, World Fastest Charging Technology, Realme Smartphone Price,

रियलमी का दावा है कि यह दुनिया का पहला चार्जिंग आर्किटेक्चर है. अल्ट्राडार्ट चार्जिंग आर्किटेक्चर UDCA स्पीड, सेफ्टी और बैटरी समेत तीन टेक्नोलॉजिकल एडवांसमेंट्स के साथ 100W से 200W के बीच चार्जिंग पावर को सपोर्ट करती है

यह भी पढ़ें- ये फोन बना देगा दीवाना! आ गया जबरदस्त फीचर्स वाला POCO M4 Pro स्मार्टफोन

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन
रियलमी ने अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Realme GT 2 Series लॉन्च की है. इस सीरीज में रियलमी ने Realme GT 2 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. हालांकि, भारत के बाजार में इन फोन के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro पेश किए गए हैं.

Realme GT2 Pro Smartphone, Realme GT2 specifications, Realme GT2 Pro specifications, Realme Mobile Phone Price List,

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में 6.7-इंच 2K AMOLED LTPO 2.0 स्क्रीन दी हुई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 1000Hz टच सैम्प्लिंग रेट और Gorilla Glass Victus प्रोटेक्शन के साथ आती है. फोन में 5000mAh बैटरी है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Realme, Smartphone

Leave a Comment

Your email address will not be published.