Realme GT 2 Pro में मिलेगा Dragon Ball Z Special Edition! टीज़र पोस्टर से मिले संकेत…

Realme GT 2 सीरीज़ चीन में 4 जनवरी को लॉन्च होने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी अपने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर फोन से जुड़े टीज़र पोस्टर्स शेयर कर रही है, जिनमें फोन से जुड़ी कई प्रमुख जानकारी शामिल है। लॉन्च से पहले कंपनी ने Realme GT 2 Pro फोन के कैमरा फीचर्स की जानकारी दी थी। इसके अलावा, एक अन्य पोस्टर के जरिए कंपनी ने Dragon Ball Z के साथ कॉलेब्रेशन का इशारा दिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी Dragon Ball Z का एक स्पेशल एडिशन भी पेश कर सकती है।

Realme ने अपने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर यह पोस्टर शेयर किया है, इस पोस्टर पर Dragon Ball Z को देखा जा सकता है। साथ में ही पोस्टर में नीचे ‘Realme X Dragon Ball Z’ लिखा है, जो कि Realme और Dragon Ball Z के कॉलेब्रेशन की ओर एक संकेत प्रतीत होता है।

फिलहाल, कंपनी ने Dragon Ball Z Special Edition डिवाइस से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है और न ही बताया है कि इसका डिज़ाइन कैसा होगा।

आपको बता दें, ड्रैगन बॉल ज़ेड (Dragon Ball Z) एक जापानी एनिमेटेड कार्टून शो था, जिसका निर्माण Toei Animation ने किया था। यह ड्रैगन बॉल पर आधारित शो था, जो अकीरा तोरियामा ने बनाया था। यह कार्टून शो 1989 से शुरू हुआ था, जो कि 1996 तक प्रसारित हुआ। उसके बाद यह कई देशों में अलग अलग भाषाओं में अनुवादित होकर प्रसारित किया जाने लगा, जिनमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, लेटिन अमेरिका, सयुंक्त राष्ट्र, यूरोप शामिल है।

Realme ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के जरिए जानकारी दी है कि Realme GT 2 Pro फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा, जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) मौजूद होगा। फोन का दूसरा सेंसर भी 50 मेगापिक्सल का होगा और इसके साथ 150 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू ऑफर किया जाएगा। रियलमी का कहना है कि यह ऐसे वाइड-एंगल कैमरा के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा।

रियलमी जीटी 2 सीरीज़ में तीन अलग मॉडल्स शामिल हो सकते हैं, जिनमें रेगुलर Realme GT 2, Realme GT 2 Pro और Realme GT 2 Master Edition स्मार्टफोन शामिल होंगे। यह फोन चीन में 4 जनवरी को लॉन्च किए जाएंगे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.