Realme 9 Pro कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर हुआ स्पॉट! भारत में भी हो सकता है लॉन्च…

Realme 9 Pro स्मार्टफोन कथित रूप से कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे इस फोन के कई मार्केट्स में लॉन्च होने के संकेत मिलते हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो रियलमी 9 प्रो फोन Thailand’s National Broadcasting and Telecommunications Commission (NBTC), Eurasian Economic Commission (EEC) और Indonesian Tingkat Komponen Dalam Negeri (TKDN) वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया है। इसके अलावा, फोन Bureau of Indian Standards (BIS) प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया है, जिससे इसके भारत लॉन्च की जानकारी मिलती है। माना जा रहा है कि रियलमी 9 प्रो फोन Realme 9 सीरीज़ का हिस्सा होगा, जो कि साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है।

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Realme स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX3472 के साथ NBTC, TKDN और EEC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट का कहना है कि यह मॉडल नंबर Realme 9 Pro से जुड़ा हुआ है जो कि Realme 8 Pro का सक्सेसर हो सकता है। Nashville Chatter की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर RMX3472 फोन 4जी एलटीई डिवाइस है और यह C सीरीज़ का फोन हो सकता है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि रियलमी 9 प्रो फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह 5G डिवाइस होगा।

MySmartPrice की रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कथित रियलमी 9 प्रो फोन BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है और फोन का भारतीय वेरिएंट मॉडल नंबर RMX3472 की जगह मॉडल नंबर RMX3471 के साथ आएगा।

रियलमी 9 प्रो फोन Realme 9 सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है, जिसमें Realme 9, Realme 9i और Realme 9 Pro+/ Max जैसे स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। आगामी स्मार्टफोन साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किए जा सकते हैं।

हाल ही में Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन को लेकर दावा किया गया था कि यह  Bluetooth SIG प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है और इसे मॉडल नंबर RMX3393 के साथ BIS सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुआ है। ब्लूटूथ एलआईजी लिस्टिंग के जरिए खुलासा हुआ है कि रियलमी फोन ब्लूटूथ वी5.2 के साथ आएगा। यह फोन Camera FV5 डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है, जिससे संकेत मिले थे कि फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.