Realme भारत में जल्द लॉन्च करेगा नया स्मार्ट TV, साथ मिलेगा ब्लूटूथ वॉयस रिमोट!

Realme कंपनी ने हाल ही में Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। वहीं, अब खबरें आ रही है कि कंपनी जल्दी ही भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी लेकर आने वाली है। कथित रूप से यह स्मार्ट टीवी भारत में आने वाले महीनों मार्च या अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, स्मार्ट टीवी के साथ ब्लूटूथ इनेबल रिमोट भी प्राप्त हो सकता है। बता दें, फिलहाल कंपनी भारतीय मार्केट में 32 इंच से लेकर 55 इंच तक के स्मार्ट टीवी लेकर आती है।

MySmartPrice की रिपोर्ट में टिप्सटर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि Realme कंपनी भारत में जल्द ही नया स्मार्ट टीवी लेकर आने वाली है। हालांकि, लॉन्च की सटिक तारीख की जानकारी रिपोर्ट में नहीं दी गई है, लेकिन अनुमाना लगाया गया है कि यह टीवी मार्च या अप्रैल 2022 में भारत में लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रियलमी स्मार्ट टीवी ब्लूटूथ इनेबल रिमोट के साथ आएगा, जिसका कलर ब्लैक होगा।

इन सब के अलावा, फिलहाल आगामी रियलमी स्मार्ट टीवी से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। अभी यह भी साफ नहीं हुआ है कि इस स्मार्ट टीवी का स्क्रीन साइज़ कितना होगा।

ब्लूटूथ इनेबल रिमोट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रिमोट में गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें Netflix, Prime Video, Hotstar, YouTube आदि स्ट्रीमिंग ऐप्स का भी सपोर्ट मिल सकता है।

आपको बता दें, कंपनी ने पिछले साल सितंबर महीने में Realme Smart TV Neo 32-inch को लॉन्च किया था। रियलमी टीवी मॉडल LED डिस्प्ले और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है, जो लो ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland सर्टिफिकेशन रखता है। यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर काम करता है। डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ रियलमी के नए स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में 20W डुअल स्पीकर्स मिलते हैं। इसमें Realme का Chroma Boost Picture इंजन भी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.