Ranveer Singh fan make tatoo his face actor react Rk

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video)की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस फैंस ने अपनी पीठ पर रणवीर के फेस का टैटू बनवाया हुआ है. यह वीडियो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर का है. रणवीर आज दिग्गज डायरेक्टर से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे थे. ऑफिस के बाहर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.

पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि रणवीर सिंह फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. तभी एक फैन साइड से उन्हें इशारा करता है और अपनी पीठ पर बना हुआ उनका टैटू दिखाता है. टैटू देखकर रणवीर हैरान होते हुए ‘क्या बात’ कहते हैं.

वहीं, फैन भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh Fan)को बताता है कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है और एक साल से ज्यादा वक्त से उनसे मिलना चाहता था. फैन की यह बात सुनकर रणवीर खुशी जताते हुए कहते हैं, “चलो मिल गए.” इसके बाद फैन को गले लगाते हैं और उसके साथ फोटो के लिए पोज देते हैं. फैन से मिलने के अलावा, रणवीर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से भी चर्चा में हैं.

Ranveer Singh Look

(फोटो साभारः विरल भयानी)

रणवीर सिंह का स्टाइलिश लुक

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Tiger Strips Shirt) ने अपने लूज व्हाइट हाफ स्लीव शर्ट पहनी थी, जिस पर टाइगर के धारियों वाले प्रिंट बने हुए हैं. वह इसके साथ ब्लू डिस्ट्रेस्ड डेनिम पहने हुए दिखाई दिए. उन्होंने अपने लुक को गले में एक चैन और स्टाइलिश सन ग्लासेज से कंप्लीट किया हुआ था. उनके शर्ट के ऊपर के बटन खुले हुए थे. वह काफी स्टाइलिश और फंकी लुक में दिखाई दे रहे थे.

अमेरिका से लौटे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में अपनी पत्नी-एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ मुंबई लौटे हैं. उन्होंने एनबीए ऑल-स्टार गेम के लिए अमेरिका के क्लीवलैंड की जर्नी की थी. भारत लौटने के बाद, वह बेंगलुरु में अपने ससुराल गए. रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वीकेंड की एक झलक शेयर की थी. उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था

Tags: Ranveer Singh

Leave a Comment

Your email address will not be published.