‘Pyaar Ka Punchnama’ director Luv Ranjan marries Alisha Vaid, first picture viral ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन ने अलीशा वैद से की शादी, पहली तस्वीर आई सामने

r Luv Ranjan marries Alisha Vaid- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Luv Ranjan,  Alisha Vaid

Highlights

  • लव रंजन और अलीशा वैद ने 20 फरवरी को एक भव्य समारोह में शादी की
  • लव रंजन और अलीशा वैद की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं।
  • दूल्हा और दुल्हन के रूप में तैयार जोड़े की पहली तस्वीर वायरल हो रही है।

मशहूर निर्देशक और निर्माता, लव रंजन और अलीशा वैद ने आखिरकार अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। लंबे समय से डेटिंग कर रहे इस जोड़े ने 20 फरवरी को एक भव्य समारोह में शादी की और आगरा में शादी के बंधन में बंध गए। खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए लव प्रोडक्शंस ने लिखा, “जैसा कि अलीशा और लव एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” 

‘शमशेरा’ में दिखेगी वाणी कपूर संग रणबीर कपूर की जोड़ी, एक्ट्रेस ने केमिस्ट्री पर क्या कहा जानिए

उनकी शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल थीं- कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह और अन्य शादी में मेहमान बनकर पहुंचे। अलीशा को पारंपरिक लाल लहंगे में सिग्नेचर ज्वैलरी सेट के साथ देखा जा सकता है। कलीरे और ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वैलरी के साथ अलीशा ने अपना पूरा ब्राइडल लुक पूरा किया।

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में हैं एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ और तस्वीरें साझा कीं, साथ में कैप्शन लिखा, “टू नाउ एंड फॉरएवर। हार्दिक बधाई ला फेमिलिया।”

 लव को प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और आकाश वाणी जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। लव अब अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ एक- दो नहीं 4 भाषाओं में होगी रिलीज 

Leave a Comment

Your email address will not be published.