Pushpa director Sukumar calls Sai Pallavi the Lady Pawan Kalyan

1 of 1

Pushpa director Sukumar calls Sai Pallavi the Lady Pawan Kalyan - Bollywood News in Hindi




हैदराबाद। ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार ने साईं पल्लवी ‘द लेडी पवन कल्याण’ कहा है। साईं पल्लवी का नाम पुकारने की प्रतिक्रिया को देखकर, सुकुमार सहित मंच पर मौजूद सभी लोग अवाक रह गए। कार्यक्रम में जमा हुई भीड़ का जोश देखकर साईं पल्लवी अभिभूत हो गईं।

सुकुमर ने कहा कि साईं पल्लवी महिला पवन कल्याण लगती हैं, जैसा कि मैं देखता हूं कि लोग उन्हें कभी भी प्यार करना बंद नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं यह व्यक्तिगत रूप से ये कहना चाहता था। लेकिन, मुझे अह ये मौका मिला है। साई पल्लवी का निश्चित सौंदर्य मानकों को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों को अस्वीकार करना दशार्ता है कि वह किस तरह के इंसान हैं।

साईं पल्लवी के प्रशंसक उनके लिए चीर्यस करते रहे, तभी साईं पल्लवी ने सुकुमार से कहा कि जो कुछ भी आप बताना चाहते हैं, कृपया मुझे व्यक्तिगत रूप से बताएं।

सुकुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि साई पल्लवी इतनी विनम्र हैं कि वह चाहती हैं कि मैं यह सब व्यक्तिगत रूप से यह कहूं, क्योंकि आप लोग बिल्कुल भी नहीं रुक रहे हैं। लेकिन, मुझे उनकी सराहना करनी होगी कि वह क्या हैं।

साई पल्लवी, कीर्ति सुरेश, और सुकुमार ने अतिथि के रूप में शारवानंद और रश्किमा मंदाना-स्टारर ‘अदावल्लु मीकू जोहारलू’ के पूर्व-रिलीज समारोह में भाग लिया था।

साई पल्लवी तेलुगु में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं, और उनकी बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.