Pulwama Attack A Couple In Vadodara Took Out A Procession Ahead Of Their Marriage To Pay Tribute To Crpf Jawans Rt | पुलवामा हमला: शादी से पहले इस कपल ने जुलूस निकालकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, दिया ये संदेश

पुलवामा हमला: शादी से पहले इस कपल ने जुलूस निकालकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, दिया ये संदेश



गुजरात के वडोदरा में एक कपल ने अपनी शादी से पहले जुलूस निकालकर जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है. इस कपल की फोटो में दिख रहा है कि दोनों लोगों के हाथ में एक फोटो है जिस पर लिखा है- कौन कहता है भारत में 1427 शेर बचे हैं, 13 लाख शेर तो बॉर्डर पर तैनात हैं.

इस जुलूस में शामिल हुए लोगों के हाथों में तिरंगा था और उनके चेहरे पर आतंकी हमले के लिए आक्रोश साफ नजर आ रहा था. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा में 14 फरवरी को अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने IED से हमला किया था और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे. जिनमें से ज्यादातर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद वापस लौट रहे थे.

जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतिपोरा इलाके में लाटूमोड पर इस काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया था. उधर, पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई राजनेताओं ने हमले की निंदा की थी. घायलों का श्रीनगर स्थित सेना के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Pulwama Attack का राज खोलेगी लाल Eeco कार और JeM को ना कह चुका युवक

ये भी पढ़ें: पुलवामा अटैक: अफगान War Veteran ने फिदायीन आतंकी को दी थी ट्रेनिंग, दिसंबर में घुसपैठ कर हुआ था दाखिल

Leave a Comment

Your email address will not be published.