Psl final Multan Sultans vs Lahore Qalandars shahnawaz dahani unique style request to umpire aleem dar after dismissing mohammad hafeez video viral

नई दिल्‍ली. लाहौर कलंदर्स ने पाकिस्‍तान सुपर लीग (Pakistan Super League) का खिताब जीत लिया है. फाइनल में शाहीन अफरीदी की टीम ने मुल्‍तान सुल्‍तान को 42 रन से हराया. अफरीदी सबसे कम उम्र में टी20 लीग का खिताब जीतने वाले कप्तान बन गए हैं. अफरीदी से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 22 साल 240 दिन की उम्र में 2012 में सिडनी सिक्सर्स को बिग बैश लीग का खिताब दिलाया था.

लाहौर की जीत के हीरो मोहम्‍मद हफीज रहे, जिन्‍होंने 46 गेंद पर 69 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, फिर 2 विकेट भी लिए. हफीज के अलावा सुल्‍तान के शाहनवाज दहानी भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके जश्‍न का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बेटी के अंतिम संस्‍कार के बाद लगाया शतक, मैच के आखिरी दिन भारतीय बल्‍लेबाज को मिली पिता के निधन की खबर

दरअसल 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर दहानी ने हफीज को कैच आउट करा दिया. जैसे ही हफीज कैच आउट हुए, दहानी अंपायर अलीम डार के पास गए और हाथ जोड़कर बल्‍लेबाज को पवेलियन भेजने की इजाजत मांगी. अंपायर ने भी कुछ ऐसा ही रिएक्‍ट किया. उन्‍होंने भी हाथ जोड़कर बल्‍लेबाज को पवेलियन जाने का इशारा किया. गेंदबाज और अंपायर के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

दिग्गज स्पिनर सोनी रामदीन का निधन, एक मैच में 774 गेंद फेंककर बनाया था विश्व रिकॉर्ड 

फाइनल की बात करें तो लाहौर ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 180 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की अगुवाई वाली मुल्तान सुल्तांस की टीम 138 रन पर सिमट गई.

Tags: Mohammad hafeez, Pakistan, Pakistan super league

Leave a Comment

Your email address will not be published.