Pro Kabaddi League Highlights jaipur pink panthers beat dabang delhi tamil thalaivas beat telugu titans

बेंगलुरु. सागर के 9 टेकल प्वाइंट की मदद से तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 43-25 के बड़े अंतर से हरा दिया. तमिल थलाइवाज की ओर से रेडर अजिंक्य पवार ने 10 और मनप्रीत ने 9 अंक जुटाए, जिससे टीम दबदबा बनाने में सफल रही. दिन के एक अन्‍य मुकाबले मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने टेबल टॉपर दबंग दिल्‍ली को 36- 30 से हरा दिया.

डिफेंडर संदीप की कप्तानी वाली टीम जयपुर (Jaipur Pink Panthers) ने मौजूदा सीजन की अपनी 7वीं जीत दर्ज करते हुए तालिका में लंबी छलांग लगाई. टीम 9वें स्थान से सीधे टॉप-4 में शामिल हो गई है. हालांकि इस हार के बावजूद दिल्‍ली टॉप पर बरकरार है. जयपुर के लिए ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने 12 अंक बनाए, जबकि रेडर अर्जुन देशवाल ने 6 अंक जुटाए. वहीं, दिल्ली के लिए ऑलराउंडर विजय ने सबसे ज्यादा 16 अंक हासिल किए.

टक्‍कर देने में फिर नाकाम तेलुगु टाइटंस
तमिल थलाइवाज की टीम 5वें स्‍थान पर पहुंच गई है. तेलुगु टाइटंस की टीम एक बार फिर कड़ी चुनौती पेश करने में नाकाम रही. टीम को सिद्धार्थ देसाई और रजनीश की गैरमौजूदगी का खामियाजा भुगतना पड़ा. तेलुगु मौजूदा सत्र में सिर्फ एक जीत दर्ज कर पाई है.

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का रणजी ट्रॉफी में खेलकर टेस्ट करियर को पटरी पर लाने का ‘प्लान’

U19 WC: पहले ठोके 80 गेंदों पर नाबाद 135 रन, फिर लिए 5 विकेट, कासिम अकरम के दम पर जीता पाकिस्‍तान

थलाइवाज की यह लगातार दूसरी जीत है, जिससे उसकी प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीद बेहतर होगी. थलाइवाज ने 15 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की. उसने 6 मैच टाई खेले हैं. वहीं, टाइटंस को 15 मैचों में 11वीं हार झेलनी पड़ी जो 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

Tags: Jaipur Pink Panthers, PKL-8, Pro Kabaddi League

Leave a Comment

Your email address will not be published.