PHOTOS Alia Bhatt, Deepika Padukone, Rekha and Sanjay Leela Bhansali snapped together in a single frame आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रेखा और संजय लीला भंसाली एकसाथ एक फ्रेम में आए नजर

Alia Bhatt, Deepika Padukone, Rekha and Sanjay Leela Bhansali - India TV Hindi
Image Source : TWITTER
Alia Bhatt, Deepika Padukone, Rekha and Sanjay Leela Bhansali 

Highlights

  • ‘गंगूबाईबाई काठियावाड़ी’ में अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आते हैं।
  • ‘गंगूबाईबाई काठियावाड़ी’ का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सक्सेस का लुत्फ उठा रही हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों से खूब सराहना मिल रही है। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म की एक स्क्रीनिंग की मेजबानी की, जिसमें दिग्गज सुपरस्टार रेखा और दीपिका पादुकोण सहित बी-टाउन के लोग शामिल हुए। इवेंट के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आए हैं, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी दीपिका, आलिया और रेखा की संजय लीला भंसाली के साथ पोज देते हुए तस्वीरें। गंगूबाई काठियावाड़ी के छायाकार, सुदीप चटर्जी ने ट्विटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग से एक अनदेखी तस्वीर साझा की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैपीनेस”

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन की फिल्म में साथ आएंगे नजर, जानिए क्यों खास है ये मूवी

सफेद पोशाक में आलिया, रेखा और दीपिका आकर्षक लग रही हैं। तस्वीर में सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

नीचे देखें वायरल हो रही तस्वीर:

फैंस आलिया की तारीफ करना बंद नहीं कर पाए। कोई आलिया के काम की तारीफ कर रहा है तो कोई लुक की। किसी को उनकी डायलॉग डिलीवरी पसंद आ रही है तो किसी को उनका अभिनय। एक ने लिखा- “आलिया भट्ट इसके लिए एक राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार हैं! 

SUKHEE: ‘हंगामा 2’ के बाद शिल्पा शेट्टी एक और फिल्म के साथ हैं तैयार

25 फरवरी, शुक्रवार को रिलीज़ हुई गंगूबाई काठियावाड़ी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और पहले दिन 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म वेश्यावृत्ति में बेची गई एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें सुपरस्टार अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं।

मशहूर शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी सांत्वना

Leave a Comment

Your email address will not be published.