Payal rohatagi talks about alia bhatt in lock upp show

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) ओटीटी पर रविवार को शुरू हो चुका है. कंगना रनौत इस शो में बतौर होस्ट नजर आएंगी. शो में कंगना रनौत ने 16 सेलिब्रिटी से दर्शकों को रूबरू करवाया जिन्होंने शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया. शो में कंटेस्टेंट के रूप में पायल रोहतगी भी नजर आने वाली हैं. शो के पहले ही दिन पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और कंगना रनौत के बीच तीखी बहस देखने को मिली. पायल रोहतगी ने कंगना के सामने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं.

दरअसल, पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया था कि वो पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाम का सहारा लेती हैं. पायल रोहतगी से जब एकता कपूर के साथ मतभेद और साथ में काम करने के बारे में पूछा गया तो पायल रोहतगी ने कहा, ‘जिंदगी कॉन्ट्राडिक्शन से भरी हुई है. कंगना शो की होस्ट हैं उनके भी एकता कपूर से कुछ सालों पहले अलग व्यूज थे जो इस शो की प्रोड्यूस हैं. लेकिन अब ये बदल गए हैं और दोनों साथ में काम कर रही हैं. तो जिंदगी हमेशा आगे बढ़ने का नाम है.’

जब कंगना ने बीच में टोका
कंगना रनौत ने इस बीत पायल रोहतगी को टोकते हुए कहा, ‘मेरे अनुभव बीच में लाओ.’ पायल ने इस पर कहा कि मैं बीच में नहीं आ रही हूं. उनका उदाहरण इसलिए दे रही हूं क्योंकि आप मेरे सामने हो और ये शो एकता के प्लेटफॉर्म पर है. इतना ही नहीं इसके बाद पायल रोहतगी ने कहा कि आलिया भट्ट का नाम लिया जिससे कंगना रनौत नाराज हो गईं.

पायल ने लिया आलिया का नाम
पायल रोहतगी ने कंगना रनौत को कहा कि वो पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट के नाम का सहारा लेती हैं. इस पर कंगना रनौत ने कहा कि आपको अपने बारे में बात करनी चाहिए. इस पर पायल रोहतगी ने कहा कि फिर वो क्यों आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बारे में बात कर रही हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और उनकी फिल्म के बारे में काफी कुछ कहा था.

शो के कंटेस्टेंट
कंगना रनौत के रियलिटी शो में कुछ 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट आए हैं. इनमें पूनम पांडेय, करणवीर बोहरा, सिद्धार्थ शर्मा, बबीता फोगाट, पूनम पांडे, तहसीन पूनावाला, निशा रावल, सारा खान, पायल रोहतगी समेत कई कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है.

Tags: Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

Leave a Comment

Your email address will not be published.