Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal Hold Hands on London Streets watch video ps – लंदन की सड़कों में हाथों में हाथ डाले घूमते दिखे अरुणिता-पवनदीप, फैन बोले

मुंबईः इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) अपने शानदार प्रतियोगियों और जजेस के कारण खूब सुर्खियों में रहा. लेकिन उनके गायन के अलावा, दूसरी चीज जिसने दर्शकों को लुभाया, वह थी विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की शुद्ध केमेस्ट्री ने. हर तरफ दोनों के चर्चे छाए रहे. अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप की रूमर्स पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन, अक्सर ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है, जिसके चलते इनकी डेटिंग के चर्चे भी जोरों पर रहते हैं. इस बीच दोनों का एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. इस वीडियो में पवनदीप और अरुणिता लंदन की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं.

पनवदीप राज और अरुणिता कांजीलाल का यह वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो से जारी किया गया है. जिसमें पवनदीप को लंदन की सड़कों पर अरुणिता के साथ हाथ में हाथ डाले चलते देखा जा सकता है. वीडियो दोनों के एक फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे इनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने अरुणिता-पवनदीप के वीडियो पर कमेंट किया है.

एक फैन ने अरुणिता-पवनदीप के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘चॉकलेट पाइ, इस वीडियो को अपलोड करने से पहले अरुणिता और पवनदीप, कर तू ये वाला सीन अपलोड. #Arudeep- कर दो जब प्यार किया तो डरना क्या?’ एक अन्य फैन ने लिखा- ‘सात जन्मों तक साथ में रहो.’

बता दें, इंडियन आइडल 12 के विनर और रनरअप अरुणिता का गाना ‘फुरसत’ दिसंबर 2021 में रिलीज हुआ था, जिसे दोनों ने अपनी आवाज दी थी. वीडियो में वनदीप के अपोजिट चित्रा शुक्ला नजर आई थीं. कहा जा रहा है कि कथित तौर पर, अरुणिता ने ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के साथ तीन-संगीत वीडियो सौदे पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन बाद में दूसरे वीडियो में शामिल होने से इनकार कर दिया. यह कहा गया था कि पवनदीप के साथ उसकी नजदीकियों पर उसके माता-पिता को आपत्ति थी और इसके अलावा, वे नहीं चाहते थे कि वह कैमरे का सामना करें.

Tags: Arunita Kanjilal, Pawandeep Rajan

Leave a Comment

Your email address will not be published.